Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shaheen Afridi: सेमीफाइनल में भी चला शाहीन अफरीदी का जादू, गेंद से लिखी पाकिस्तान की जीत की स्क्रिप्ट 

Shaheen Afridi New Zealand Vs Pakistan: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल में एक बार फिर शाहीन अफरीदी ने अपनी टीम के लिए शानदार बॉलिंग की है.

Shaheen Afridi: सेमीफाइनल में भी चला शाहीन अफरीदी का जादू, गेंद से लिखी पाकिस्तान की जीत की स्क्रिप्ट 

shaheen afridi nz vs pak semifinal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (New Zealand Vs Pakistan) के बीच सेमीफाइनल मुकाबले में एक बार फिर शाहीन अफरीदी की गेंद की धार देखने को मिली है. बांग्लादेश के खिलाफ 4 विकेट चटकाने के बाद कीवियों को पस्त करने में भी उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी. पहले ही ओवर में उन्होंने ओपनर फिन एलेन को पवेलियन लौटाया और फिर खतरनाक फॉर्म में दिख रहे कीवी कप्तान केन विलियमयन का विकेट चटकाया.

Shaheen Afridi NZ Vs Pak 
टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने आई न्यूजीलैंड को शुरुआत में ही शाहीन अफरीदी ने झटका दिया. पहले ओवर की पहली गेंद पर फिन एलेन ने चौका जड़कर उनका स्वागत किया था लेकिन अगली गेंद पर उन्होंने वापसी की और एलबीडब्ल्यू की अपील की. हालांकि फिन भाग्यशाली रहे और रिव्यू में बच गए लेकिन इसी ओवर में एक बार फिर अफरीदी ने उनके पैरों पर गेंद दी और इस बार वह आउट थे. रिव्यू भी उन्हें नहीं बचा सका और आखिरकार उन्हें लौटना ही पड़ा. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

दूसरा विकेट उन्होंने केन विलियमसन का लिया जब वह मैच में खतरनाक दिख रहे थे और 46 रन के निजी स्कोर पर खेल रहे थे. पाकिस्तान पर दबाव बढ़ता जा रहा था और उसे ब्रेकथ्रू की जरूरत थी. युवा पेसर पर फिर एक बार बाबर आजम ने भरोसा दिखाया और उन्हें केन विलियमसन को आउट कर पवेलियन भेजा. अफरीदी की इकोनॉमी भी काफी अच्छी रही और महत्वपूर्ण मुकाबले में 4 ओवर में उन्होंने सिर्फ 24 रन ही खर्च किए. 

यह भी पढ़ें: आज के दिन क्यों नहीं हारेगी पाकिस्तान? पूर्व गेंदबाज ने खोला बड़ा राज़  

पाकिस्तान को जीत के लिए 153 का लक्ष्य 
मैच की बात करें तो पाकिस्तान के गेंदबाजों ने अच्छी बॉलिंग की है. पूरे टूर्नामेंट में आक्रामक लग रही न्यूजीलैंड की टीम सेमीफाइनल में सिर्फ 152 रन ही बना पाई है. जीत के लिए पाकिस्तान के सामने 153 रनों का लक्ष्य है. बाबर आजम की टीम के लिए सेमीफाइनल तक पहुंचने का सफर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है. शुरुआती 2 मुकाबले हारने के बाद पाकिस्तान ने अच्छी वापसी की और तीनों मुकाबले जीते. किस्मत ने भी बाबर आजम की टीम का साथ दिया और साउथ अफ्रीका नीदरलैंड्स से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई जिसका सीधा फायदा पाकिस्तान को मिला.

यह भी पढ़ें: विराट कोहली को प्रैक्टिस सेशन में लगी चोट, सामने आया परेशान करने वाला वीडियो  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement