Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shaheen Afridi की ससुर शाहिद अफरीदी ने ही कर दी बेरहमी से पिटाई, वीडियो देखकर समझ आएगा पूरा माजरा  

Shaheen Shah Afridi Net Practice With Shahid Afridi: शाहीन अफरीदी चोट से ठीक होकर कमबैक के लिए तैयार हैं. नेट्स में शाहिद अफरीदी के साथ प्रैक्टिस की.

Shaheen Afridi की ससुर शाहिद अफरीदी ने ही कर दी बेरहमी से पिटाई, वीडियो देखकर समझ आएगा पूरा माजरा  

Shaheen Afridi And Shahid Afridi Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान की पेस बैटरी शाहीन शाह अफरीदी घुटने की चोट की वजह से लंबे समय से टीम से बाहर थे. अब उकी चोट ठीक हो गई है और वह कमबैक के लिए तैयार हैं. उन्होंने नेट्स पर अभ्यास भी शुरू कर दिया है. शाहीन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह नेट्स पर गेंदबाजी कर रहे हैं और उनके होने वाले ससुर शाहिद अफरीदी बैटिंग कर रहे हैं. क्रिकेट से संन्यास ले चुके बूम बूम अफरीदी पुराने अंदाज में दिख रहे हैं और उन्होंने शाहीन की गेंद पर जोरदार छक्का भी लगाया.

Shaheen Afridi Practice Video
शाहीन अफरीदी मैदान पर लौटने से पहले काफी मेहनत कर रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि इसमें उनकी मदद शाहिद अफरीदी कर रहे हैं. नेट्स पर उनकी गेंदों पर शाहिद अफरीदी ने बैटिंग भी की जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. 

शाहिद अफरीदी को अपने दौर का बेहतरीन  ऑलराउंडर माना जाता था. तेज गेंदबाजी के साथ ही वह लंबे छक्के लगाने की वजह से भी फैंस के बीच काफी लोकप्रियर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया हो जाए सावधान!  टीम इंडिया के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी, पूरी तरह से फिट हुआ यह प्लेयर

PSL में कमबैक करेंगे शाहीन 
शाहीन अफरीदी अपने अब तक के करियर में चोट क वजह से काफी परेशान रहे हैं और इस वजह से उन्हें कई टूर्नामेंट खेलने का मौका छोड़ना पड़ा है. चोट की वजह से ही वह कुछ दिन पहले हुई पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड सीरीज से भी बाहर थे. हालांकि अब उनकी चोट ठीक हो गई है और वह वापसी के लिए उत्सुक हैं. पीएसएल (पाकिस्तान क्रिकेट लीग) में वह लाहौर कलंदर्स के कप्तान हैं. पीएसएल 2023 इस बार लाहौर, कराची, मुल्तान और रावलपिंडी में खेला जाना है.

यह भी पढ़ें: Shubman Gill क्यों मार रहे खुद को थप्पड़ पर थप्पड़, Ishan Kishan का क्या है इसमें रोल, देखें वीडियो 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement