Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shahid Afridi: अपनी ही टीम पर भड़के शाहिद अफरीदी, बाबर आजम के सामने खिलाड़ियों को कह दिया डरपोक

Shahid Afridi Slams Pakistan Team: पाकिस्तान के मुख्य चयनकर्ता बनते ही शाहिद अफरीदी फॉर्म में आ गए हैं. उन्होंने अपनी ही टीम की जमकर क्लास लगाई.

Shahid Afridi: अपनी ही टीम पर भड़के शाहिद अफरीदी, बाबर आजम के सामने खिलाड़ियों को कह दिया डरपोक

Shahid Afridi Slams Pak Team

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के अंतरिम चीफ सेलेक्टर शाहिद अफरीदी ने पद संभालते ही बड़े बदलावों की तैयारी शुरू कर दी है. न्यूजीलैंड के साथ दूसरे टेस्ट (Pak Vs Nz 2ND Test) से पहले उन्होंने कप्तान बाबर आजम और कोच सकलैन मुश्ताक से मुलाकात की. मुलाकात में पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने बाबर आडम और मुख्य कोच को विदेशी दौरों के लेकर अहम सलाह दी है. उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को दिलेरी के साथ विदेशी ग्राउंड पर खेलना चाहिए. 

Shahid Afridi ने अपनी ही टीम की मंशा पर उठाए सवाल
शाहिद अफरीदी ने बाबर आजम और सकलैन मुश्ताक के साथ मुलाकात को काफी सकारात्मक बताया. उन्होंने इस मीटिंग में खास तौर पर विदेशी दौरों के दौरान खिलाड़ियों की अप्रोच पर बात की. अफरीदी ने कहा कि हमारे खिलाड़ियों के दिलों में डर है और वह विदेशी दौरों पर उसी डर के साथ खेलती हैं. हमारे खिलाड़ियों के इस माइंडसेट को बदलना है. अफरीदी ने कहा कि हम चाहते हैं कि टीम जब ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड या कोई और दौरा करे तो हमारे खिलाड़ी निडर होकर खेलें. पाकिस्तान को नंबर 1 टीम बनाने के लिए हम इस मानसिकता के साथ काम करेंगे. 

यह भी पढ़ें: Aus Vs SA: सिडनी में साउथ अफ्रीका का सूपड़ा साफ करेगी पैट कमिंस की टीम, यहां देखें लाइव मैच  

पाकिस्तान क्रिकेट में बदलाव का दौर जारी 
पाकिस्तानी क्रिकेट में इस वक्त  बदलाव का दौर चल रहा है. पूर्व पीसीबी चीफ रमीज राजा को बर्खास्त कर दिया गया है औ उनकी जगह नजम सेठी को यह जिम्मेदारी दी गई है. शाहिद अफरीदी की अगुआई में एक सेलेक्शन कमेटी बनाई गई है और उन्हें अंतरिम चीफ सेलेक्टर नियुक्त किया गया है. अफरीदी  कमेटी में अब्दुल रज्जाक और राव इफ्तिखार अंजुम भी शामिल हैं. पाक मीडिया में ऐसी भी चर्चा है कि लगातार हार के बाद कप्तान बाबर आजम और हेड कोच सकलैन मुश्ताक पर भी जल्द गाज गिर सकती है. दोनों को अल्टीमेटम दिया जा चुका है और न्यूजीलैंड सीरीज एक तरह से उनके लिए पद बचाने का आखिरी मौका है. 

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की खुल गई पोल, इज्जत बचाने के लिए दर्शकों को दिया फ्री ऑफर 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement