Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Suryakumar Yadav: मोहम्मद रिजवान की सूर्या से तुलना पर भड़के शाहिद अफरीदी, अपनी ही टीम के खिलाड़ी को जमकर धोया 

Shahid Afridi On Suryakumar Yadav: सूर्यकुमार यादव के खेल की तारीफ दुनिया भर में हो रही है और शाहिद अफरीदी भी उनके मुरीद हो गए हैं.

Suryakumar Yadav: मोहम्मद रिजवान की सूर्या से तुलना पर भड़के शाहिद अफरीदी, अपनी ही टीम के खिलाड़ी को जमकर धोया 

shahid afridi on suryakumar and rizwan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2022 (World Cup 2022) में सूर्यकुमार यादव का बल्ला ताबड़तोड़ अदांज में चल रहा है. वसीम अकरम, शोएब अख्तर जैसे पाकिस्तानी क्रिकेटरों के बाद अब शाहिद अफरीदी ने भी उनकी तारीफ की है. एक पाकिस्तानी टीवी शो में अफरीदी ने सूर्या और मोहम्मद रिजवान की तुलना पर नाराजगी भी जताई. ऐसा लग रहा है कि पूर्व पाक कप्तान वर्ल्ड कप में पाकिस्तानी ओपनर के प्रदर्शन से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं. 

Suryakumar Yadav के फैन हुए अफरीदी 
पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने सूर्यकुमार यादव की तारीफ करते हुए कहा है कि उस लड़के को अपनी गेम का पता है. एंकर ने जब मोहम्मद रिजवान से सूर्या की तुलना की तो अफरीदी नाराज हो गए और कहा कि दोनों की तुलना नहीं हो सकती है. उस लड़के को अपनी गेम का पता है और उसने मुश्किल वक्त में दिलेर पारी खेली है. वो मुश्किल गेंदों पर भी अच्छे शॉट्स मारता है. इंडिया के लिए 200-250 घरेलू गेम खेलकर आया है. बता दें कि मोहम्मद रिजवान को आईसीसी टी20 रैंकिंग में पछाड़कर सूर्यकुमार यादव नंबर 1 बल्लेबाज बने हैं.  

यह भी पढे़ं: Rohit Sharma: रोहित शर्मा ने दोबारा शुरू किया अभ्यास, कलाई में लगी थी चोट

वर्ल्ड कप में दनादन रन बरसा रहे हैं सूर्या
सूर्यकुमार यादव टी20 वर्ल्ड कप 2022 में एक अलग अंदाज में दिखे हैं. वह लगातार टीम के लिए रन बना रहे हैं और 5 मैचों में उन्होंने 3 अर्धशतक लगाए हैं. जिम्बाब्वे के खिलाफ स्कोर को 180 के पार भेजने में सूर्या का बड़ा हाथ था. विराट और रोहित के आउट होने के बाद उन्होंने जोरदार अंदाज में बैटिंग की और महज 25 गेंदों में 61 रनों की पारी खेली थी. इस पारी की तारीफ करते हुए शाहिद अफरीदी ने कहा कि उसने टीम की जरूरत के वक्त सही गेम खेला. 

यह भी पढे़ं: गेंदबाजों पर कैसे कहर बनकर टूट रहे हैं सूर्या, वीडियो देख आपको भी पता चल जाएगा सीक्रेट 

मोहम्मद रिजवान की धीमी पारी पर नाराज दिखे अफरीदी 
बता दें कि जिस दिन भारत और जिम्बाब्वे का मुकाबला था उसी दिन पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच भी मैच था. हालांकि पाकिस्तान मैच जीत गया लेकिन मोहम्मद रिजवान की धीमी पारी की काफी आलोचना हो रही है. सूर्या ने जिम्बाब्वे के खिलाफ 25 गेंदों पर 61 रन बनाए थे जबकि मोहम्मद रिजवान ने उसी दिन बांग्लादेश के खिलाफ 32 गेंदों में 32 रन बनाए. इस पारी की आलोचना करते हुए शाहिद अफरीदी ने कहा कि लगता नहीं है कि रिजवान अपना गेम प्लान चेंज करना चाहता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement