Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shane Warne Death Anniversary: 1000 महिलाओं के साथ संबंध थे शेन वॉर्न के, खुद कही थी यह बात

Shane Warne 1st Death Anniversary: महान लेग स्पिनर शेन वॉर्न ने पिछले साल 4 मार्च के ही दिन इस दुनिया को अलविदा कहा था.

Shane Warne Death Anniversary: 1000 महिलाओं के साथ संबंध थे शेन वॉर्न के, खुद कही थी यह बात

Shane Warne

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न की आज पहली जयंती है. परिवार और फैंस अपने चहेते सितारे को भावुक अंदाज में याद कर रहे हैं. शेन वॉर्न जितने तूफानी गेंदबाज थे उतने ही विवादित खिलाड़ी भी. उनकी जिंदगी में कई विवादित पल आए जिसमें ड्रग्स लेने से लेकर सेक्स चैट और महिलाओं के साथ संबंध भी शामिल है. दिलचस्प बात यह है कि वॉर्न ने कभी अपनी रंगीनमिजाजी किसी ने नहीं छुपाई. 

1,000 महिलाओं के साथ संबंध की बात कबूली थी 
शेन वॉर्न पर एक ब्रिटिश आर्टिकल में 1,000 महिलाओं के साथ संबंध की बात का दावा किया गया था. इसके जवाब में वॉर्न ने कहा था कि यह पुरानी बात है. जिसे दावे के तौर पर बताया जा रहा है उसमें कुछ नया नहीं है. वॉर्न के कई अफेयर दुनिया के सामने भी रहे और उन्होंने सेक्स वर्कर्स से लेकर थ्रीसम जैसे एक्सपेरिमेंट की बात खुलकर स्वीकार की थी. एक बार खुद उन्होंने कहा था कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के बजाय पत्नी को मैसेज कर दिया था कि बैकडोर खुला है, अंदर आ जाओ. 

यह भी पढ़ें: Virat Kohli ने अनुष्का शर्मा के साथ किया महाकाल दर्शन, फैंस कहने लगे, 'भाई अगले टेस्ट में ड्रॉप हो जाओगे'

पत्नी से तलाक के बाद भी रहे अच्छे संबंध 
शेन वॉर्न का अपनी पत्नी से तलाक हो गया था लेकिन दोनों अक्सर पारिवारिक गेट टुगेदर में मिलते थे. वॉर्न के निधन के बाद भी उनका परिवार और एक्स वाइफ अक्सर उनकी तस्वीरें शेयर करते हैं. शेन वॉर्न का अफेयर मॉडल एक्ट्रेस लिज हर्ले से भी रहा था. लिज ने उनके निधन के बाद कहा था कि ब्रेकअप के बाद भी दोनों में अक्सर बातचीत होती थी और उदास होने पर वह उन्हें हमेशा फोन करती थीं. 

यह भी पढे़ं: यशस्वी जयसवाल का होगा जोरदार धमाल, गावस्कर और सचिन जैसे धुरंधर भी इस रिकॉर्ड से मीलों दूर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement