Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shikhar Dhawan Retirement: श‍िखर धवन ने लिया इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास, VIDEO के जरिए कहा अलविदा

भारतीय क्रिकेट स्टार श‍िखर धवन ने इंटरनेशनल क्रिकेट और घरेलू क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया है.

Latest News
Shikhar Dhawan Retirement: श‍िखर धवन ने लिया इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास, VIDEO के जरिए कहा अलविदा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारतीय क्रिकेटर श‍िखर धवन ने इंटरनेशनल क्रिकेट और घरेलू क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है. सोशल मीडिया प्लेफॉर्म एक्स पर एक वीडियो पोस्ट कर उन्होंने क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. शिखर धवन ने अपना आखिरी मैच वनडे फॉर्मेट में दिसंबर 2022 में खेला था. इस मैच के बाद से वो लगातार टीम से बाहर चल रहे थे. हालांकि, धवन IPL में नजर आ सकते हैं, क्योंकि उन्होंने वीडियों में आईपीएल से संन्यास की कोई बात नहीं कही है.   

क्रिकेट को कहा अलविदा 
भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन ने शनिवार, 24 अगस्त को इंटरनेशनल और डोमेस्टिक क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है. क्रिकेट के मैदान पर गब्बर के नाम से मशहूर इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल वीडियो पोस्ट कर अपने रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया है. उन्होंने क्रिकेट को अलविदा कहते हुए अपने परिवार, बचपन के कोच, टीम इंडिया और बीसीसीआई को धन्यवाद भी कहा. 


ये भी पढ़ें-इंग्लैंड के जेमी स्मिथ ने मचाई सनसनी, पहले शतक से तोड़ा 94 साल पुराना रिकॉर्ड


 

वीडियो में कही ये बात 
श‍िखन धवन ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए लि‍खा- "मैं अपने क्रिकेट के सफर के इस अध्याय को समाप्त कर रहा हूं, मैं अपने साथ अनगिनत यादें और कृतज्ञता लेकर जा रहा हूं. प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद! जय हिंद!"

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement