Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sanju Samson को नहीं मिल रहा कप्तान का साथ, Rishabh Pant को मौके देने की कही बात

India vs Bangladesh Test Series के शुरू होने से पहले शिखर धवन ने संजू सैमसन को लेकर बड़ा बयान दिया है और पंत पर भरोसा जताया है.

Sanju Samson को नहीं मिल रहा कप्तान का साथ, Rishabh Pant को मौके देने की कही बात

Shikhar Dhawan on Sanju samson rishabh pant india vs bangladesh test 2022 sanju samson latest news

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: न्यूजीलैंड दौरे (India Tour of New Zealand) पर वनडे सीरीज (IND vs NZ ODI Series) में हार झेलने वाली भारतीय टीम को आलोचना का सामना करना पड़ा. टीम सेलेक्शन पर सवाल उठाए गए और संजू सैमसन (Sanju Samson) के साथ के साथ भेद-भाव होने की बात भी कही गई. तीन वनडे मैचों की सीरीज में सिर्फ 1 मैच पूरा हो सका बाकी दोनों मैच बारिश की वजह से धुल गए. पहले वनडे में 300 से ऊपर का स्कोर खड़ा करने के बाद भी टीम इंडिया को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. दूसरा और तीसरा वनडे बारिश की भेंट चढ़ गया. 

पहले टेस्ट में मार्नस लाबुशेन ने कैरेबियाई गेंदबाजों पर कहर बरसाने के बाद यूं लिए मजे, देखें वीडियो  

संजु सैमसन को इस दौरे पर सिर्फ 1 वनडे मुकबला खेलने को मिला जबकि तीनों टी20 से उन्हें बाहर रखा गया था. उनकी जगह टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत खेल रहे थे. हालांकि पूरे सीरीज में पंत अपनी एक पारी से भी प्रभावित नहीं कर सके. जिसके बाद उनकी चारों ओर आलोचना होने लगी. हालांकि कार्यवाहक कप्तान शिखर धवन ने उनका बचाव किया है.शिखर धवन ने खराब फॉर्म से जूझ रहे ऋषभ पंत का समर्थन किया.

धवन ने कहा कि पंत ने खुद को मैच विनर के रूप में साबित किया है और जब वो खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं तो वो टीम मैनेजमेंट से पूरा समर्थन पाने के हकदार हैं. शिखर धवन ने कहा कि आपको कुल मिलाकर बड़ी पिक्चर देखनी होगी कि आपका मैच विनर कौन होगा. धवन ने कहा कि ‘पंत को टीम में शामिल करना कप्तान के तौर पर मुश्किल नहीं है. 

संजू को करना होगा अभी इंतजार

निश्चित रूप से संजू सैमसन को जो भी मौके मिले हैं वह उसमें वास्तव में अच्छा कर रहे हैं. लेकिन कभी कभी आपको अपने मौके का इंतजार करना पड़ता है. क्योंकि दूसरे खिलाड़ी ने अच्छा किया है और उसे स्किल के आधार पर जानते हैं कि वह मैच विनर है. ऐसे में जब वो अच्छा नहीं कर रहा होता है तो आपको उसे समर्थन करने की जरूरत होती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement