Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस महान गेंदबाज के आगे हिल भी नहीं सके थे Shubman Gill, वीडियो में देखें कैसे उड़े थे तीनों डंडे

IND vs AUS Test Series 2023 से पहले Shubman Gill की एक पूरानी वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वह जेम्स एंडरसन की गेंद पर क्लीन बोल्ड हुए हैं.

इस महान गेंदबाज के आगे हिल भी नहीं सके थे Shubman Gill, वीडियो में देखें कैसे उड़े थे तीनों डंडे

shubman gill clean bowled out by england cricketer james anderson in test cricket ind vs aus nagpur test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम नागपुर (IND vs AUS Nagpur Test) में खेले जाने वाले पहले टेस्ट की तैयारी में जुटी है. टीम नागपुर पहुंच चुकी हैं और जमकर नेट्स में पसीने बहा रही है. टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने टेस्ट टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है और वह व्हाइट बॉल के बाद अब रेड बॉल पर टूटकर बरसने के लिए तैयार हैं. इस साल गिल ने सबसे ज्यादा रन ठोक दिए हैं. लेकिन टेस्ट में अब इस साल पहली बार खेलेने जा रहे हैं. अभी तक शुभमन गिल ने 13 टेस्ट की 25 पारियों में बल्लेबाजी की है लेकिन कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा है. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जेम्स एंडरसन (James Anderson) की गेंद पर आउट होने का वीडियो उनका खूब वायरल हुआ था. हालांकि अब गिल का फॉर्म किसी और दौर से गुजर रहा है, अब देखना होगा कि गिल पेस के साथ स्विंग को कैसे खेलते हैं. 

ZIM vs WI 1st Test: ब्रैथवेट और चंद्रपॉल का बुलावायो में धमाका, 2 दिन में 1 भी विकेट हासिल नहीं कर सकी जिम्बाब्वे

गिल की ये वीडियो भारत में खेले गए भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज की है. 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत को 3-2 से हार का सामना करना पड़ा था. 4 टेस्ट मैचों के बाद कोरोना की वजह से भारतीय टीम को पांचवां टेस्ट छोड़ के आना पड़ा था लेकिन उसके बाद पांचवें टेस्ट के लिए शुभमन गिल को भी टीम में शामिल किया गया. उस मैच की दोनों पारियों में एंडरसन ने गिल को काफी परेशान किया और आउट भी किया. गिल को इंग्लैंड के जोफ्रा आर्चर और जेम्स एंडरसन ने काफी परेशान किया था. ऑस्ट्रेलिया में भी मिचेल स्टार्क और पैट कमिंस जैसे गेंदबाज हैं तो गिल की परीक्षा लेते नजर आ सकते हैं. 

शुभमन गिल ने भारत के लिए 13 टेस्ट मैचों की 25 पारियों में बल्लेबाजी की है और 736 रन बनाए हैं. उनका औसत 32 का रहा है जो टी20 और वनडे से काफी कम है. गिल ने टेस्ट में सिर्फ एक शतक लगाया है और 4 अर्धशतकीय पारियां खेली हैं. वह इस समय शानदार फॉर्म से गुजर रहे हैं और वनडे-टी20 के बाद टेस्ट में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement