Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs WI 3RD ODI: शतक से चूकने के बाद छलका शुभमन गिल का दुख, बोले- 'एक ओवर और मिलता तो...'

Shubman Gill on Missed Century: टीम इंडिया के ओपनर शुभमन गिल ने तीसरे वनडे (IND Vs WI 3RD ODI) में शानदार 98 रनों की पारी खेली है. हालांकि, शतक से चूकने की वजह से वह काफी निराश हैं. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए माना कि शतक के इतने करीब पहुंचकर चूकने का उन्हें काफी मलाल है. 

Ind Vs WI 3RD ODI: शतक से चूकने के बाद छलका श�ुभमन गिल का दुख, बोले- 'एक ओवर और मिलता तो...'

शुभमन गिल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत ने वेस्टइंडीज को तीसरे और आखिरी वनडे में  धूल चटाकर क्लीन स्वीप कर लिया है. टीम इंडिया की शानदार जीत में ओपनर शुभमन गिल के 98 रनों की यादगार पारी का बड़ा योगदान है. हालांकि, यह युवा खिलाड़ी 2 रनों से शतक से चूकने से थोड़े निराश भी हैं. बारिश की वजह से गिल अपना शतक पूरा नहीं कर पाए और इसे सिर्फ बैड लक ही कह सकते हैं. गिल ने कहा कि शतक के इतने करीब जाकर चूकना थोड़ा निराश करने वाला अनुभव होता है. तीसरे वनडे में बारिश की वजह से 36 ओवर के बाद ही भारत की पारी  225 रनों पर घोषित कर दी गई थी. उस वक्त गिल नाबाद 98 रनों पर खेल रहे थे. 

Shubman Gill ने बारिश की वजह से मैच रुकने पर जताई निराशा 
ओपनर शुभमन गिल तीसरे वनडे में शुरुआत से ही अच्छी लय में थे. पहले उन्होंने शिखर धवन और फिर श्रेयस अय्यर के साथ पारी को आगे बढ़ाया था. गिल ने इस दौरान बड़े शॉट्स भी लगाए लेकिन लगातार स्ट्राइक भी रोटेट करते रहे थे. भारतीय फैंस भी उन्हें शतक बनाते हुए देखना चाहते थे. 

शुभमन गिल ने शतक से चूकने पर कहा, 'मैं शतक की उम्मीद कर रहा था लेकिन कई बार कुछ चीजें हमारे वश में नहीं होती हैं. बारिश का आना भी कुछ ऐसा ही था जो मेरे नियंत्रण में नहीं था. मैं सिर्फ एक ओवर और खेलने की उम्मीद कर रहा था.' उन्होंने कहा कि वह अपनी पारी से संतुष्ट हैं क्योंकि पिछले 2 मच में जिस तरह से वह आउट हुए थे उससे निराश थे. 

यह भी पढ़ें: Commonwealth Games 2022: कब से शुरू, कहां देखें, कब कौन सा मैच, सारी डिटेल जान लें यहां   

वेस्टइंडीज को 119 रनों से मिली हार 
भारत श्रृंखला में पहले ही 2-0 से आगे था और तीसरे वनडे में भी वेस्टइंडीज को बड़े अंतर से हराया. डकवर्थ लुईस नियम के तहत विंडीज को 35 ओवर में 257 रनों का लक्ष्य दिया गया था. वेस्टइंडीज की पारी 26 ओवर में ही 137 रनों पर ऑल आउट हो गई थी. भारत ने 119 रनों के बड़े अंतर से यह मुकाबला जीता है.

यह पहली बार है जब कैरेबियाई धरती पर भारत ने क्लीन स्वीप किया है. इस सीरीज में सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया था और शिखर धवन की अगुवाई में टीम इंडिया के युवा सितारों ने शानदार प्रदर्शन कर इतिहास बनाया है. 

यह भी पढ़ें: कॉमनवेल्थ गेम्स में हिस्सा नहीं ले पाएगी यह स्टार खिलाड़ी, परिवार के साथ बड़ा हादसा  

Player Of The Match बने शुभमन गिल
इस सीरीज में गिल ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है और टीम इंडिया के लिए अपनी दावेदारी मजबूत की है. उन्हें तीसरे वनडे में प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया और प्लेयर ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड भी उन्हें ही दिया गया है. शुभमन ने इस सीरीज में कुल 205 रन 68.33 की औसत से रन बनाए हैं.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement