Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shubman Gill क्यों मार रहे खुद को थप्पड़ पर थप्पड़, Ishan Kishan का क्या है इसमें रोल, देखें वीडियो

Shubman Gill And Ishan Kishan Roadies Video: रिएल्टी शो रोडीज के फैन ईशान किशन, शुभमन गिल और युजवेंद्र चहल भी हैं. वीडियो देख आपको वजह पता चल जाएगी.

Shubman Gill क्यों मार रहे खुद को थप्पड़ पर थप्पड़, Ishan Kishan का क्या है इसमें रोल, देखें वीडियो

Shubman Gill Ishan Kishan Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया न्यूजीलैंड के साथ वनडे और टी20 सीरीज जीत के साथ खत्म करके  अब ऑस्ट्रेलिया के साथ टेस्ट सीरीज (Ind Vs Aus Test Series) के लिए पूरी तरह से तैयार है. हालांकि इस बीच टीम के युवा खिलाड़ी मौज-मस्ती भी कर रहे हैं. शुभमन गिल, ईशान किशन और युजवेंद्र चहल का इंस्टा रील वायरल हो रहा है. तीनों ने रिएल्टी शो रोडीज का एक चर्चित ऑडिशन सीन क्रिएट किया है. इसमें ईशान किशन ने शो के जज और चर्चित वीजे निखिल चिनप्पा का रोल किया है. 

रोडीज मोमेंट का किया रीक्रिएट 
ईशान किशन और शुभमन गिल के युजवेंद्र चहल भी इस रील में हैं. चहल को देखकर ऐसा लगा है कि वह इस शो के पुरानेजज रघु बने हैं जबकि शुभमन गिल कंटेस्टेंट हैं जिस पर रघु और निखिल चिनप्पा काफी गुस्सा होते हैं. इस रील को शुभमन गिल ने शेयर किया है. 

मजेदार बात यह है कि इस वीडियो पर रोडीज कंटेस्टेंट और अब चर्चित एक्टर अयाज अहमद ने भी कमेंट किया है. फैंस इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं और कुछ ने तो तीनों को फुलटाइम अपना शो निकालने की भी सलाह दी है. 

यह भी पढ़ें: विस्फोटक फॉर्म में चल रहे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने भारत रवाना होने से पहले हिंदी में  ट्वीट कर दी चेतावनी  

9 फरवरी से शुरू Ind Vs Aus Test Series
भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में ईशान किशन को डेब्यू का मौका मिल सकता है. 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट 9 फरवरी को नागपुर में शुरू होगा. ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत पहुंच चुकी है और फिलहाल बेंगलुरु के होटल में रुकी है. मेहमान टीम के लिए बेंगलुरु के एक स्टेडियम में ट्रेनिंग कैंप भी तैयार किया गया है. 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए भारत की टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), शुभमन गिल, पुजारा, विराट कोहली, केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), आर. अश्विन, अक्षर पटेल , कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, मो. शमी, मो. सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट, सूर्यकुमार यादव.

यह भी पढ़ें: 'मैं उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा पर आपने मुझमें विश्वास जगाया' 100 मारने पर भी Shubman Gill दुखी, पढ़ें किसके लिए कही ये गहरी बात

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement