Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs AUS: Shubman Gill के टैलेंट से हुई Smith को जलन? कह दी ऐसी बात जो शायद फैंस को न आए पसंद

Shubman Gill Test Career: पूर्व क्रिकेटर ग्रीम स्मिथ ने शुभमन गिल के लिए कहा है कि टेस्ट क्रिकेट में इस खिलाड़ी को खुद को साबित करने में वक्त लगेगा.

IND vs AUS: Shubman Gill के टैलेंट से हुई Smith को जलन? कह दी ऐसी बात जो शायद फैंस को न आए पसंद

Shubman Gill Ind Vs Aus Test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शुभमन गिल के बल्ले से दनादन रन निकल रहे हैं और वह वनडे में दोहरा शतक के साथ टी20 क्रिकेट में भी शतक लगा चुके हैं. कई एक्सपर्ट उन्हें तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया के भविष्य के तौर पर देख रहे हैं. हालांकि साउथ अफ्रीका के पूर्व ओपनर ग्रीम स्मिथ ने गिल के लिए कुछ ऐसा कहा है जो शायद फैंस को पसंद न आए. स्मिथ ने कहा कि वह युवा भारतीय ओपनर की प्रतिभा से बहुत प्रभावित हैं लेकिन टेस्ट क्रिकेट में उन्हें खुद को साबित करने में वक्त लगेगा. उन्होंने कहा कि बतौर ओपनर टेस्ट क्रिकेट के लिए उन्हें अपने डिफेंस पर काम करने की जरूरत है.  

Graeme Smith ने टेस्ट क्रिकेट के लिए गिल को दी खास सलाह 
ग्रीम स्मिथ के नाम टेस्ट क्रिकेट में 9265 रन बनाने का रिकॉर्ड है और उन्हें दिग्गज साउथ अफ्रीकी ओपनर के तौर पर गिना जाता है. स्मिथ ने एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि मैंने हाल-फिलहाल में शुभमन गिल को टी20 और वनडे मैचों में खेलते हुए देखा है. वह बेहद निर्भीक बल्लेबाज हैं और अच्छी गेंद पर भी स्ट्रोक लगाने की क्षमता रखते हैं. उनके खेल से मैं काफी प्रभावित हूं. स्मिथ ने भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में गिल की भूमिका पर बात करते हुए कहा कि जहां तक टेस्ट क्रिकेट का सवाल है तो मैं कहूंगा कि इस फॉर्मेट में उन्हें जमने में वक्त लगेगा. टेस्ट क्रिकेट में बतौर ओपनर डिफेंस का मजबूत होना जरूरी है और गिल को भी अपने इस पक्ष पर काम करने की जरूरत है. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs Aus: ऑस्ट्रेलिया को नागपुर में धूल चटाने के लिए टीम इंडिया तैयार, यहां देख पाएंगे लाइव घमासान

शुभमन गिल और रोहित शर्मा कर सकते हैं ओपनिंग 
भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला गुरुवार को नागपुर में शुरू हो रहा है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक रोहित शर्मा के साथ बतौर ओपनर शुभमन गिल को मौका मिल सकता है. केएल राहुल मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करने के लिए उतर सकते हैं. गिल अभी जिस तरह की फॉर्म में हैं उन्हें टेस्ट में मौका देने की बात पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह और गौतम गंभीर भी कर चुके हैं. हालांकि ऐसा लग रहा है कि गिल को अगर मौका मिलेगा तो सूर्यकमार यादव और ईशान किशन को इंतजार करना पड़ सकता है. 

यह भी पढ़ें: Rishabh Pant को कपिल देव लगाना चाहते हैं जोरदार चांटा, क्यों हैं पूर्व कप्तान बीमार क्रिकेटर से इतने खफा  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement