Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sara Tendulkar ने डाला बालों का वीडियो तो इधर Shubman Gill बोले ‘हां मैं बाजीगर’, फैंस ने ढूंढ निकाला खास कनेक्शन 

Shubman Gill Sara Tendulkar Relation: शुभमन गिल अपनी फॉर्म के साथ रिलेशनशिप की वजह से भी चर्चा में हैं. फैंस ने दोनों का खास कनेक्शन ढूंढ़ लिया है.

Sara Tendulkar ने डाला बालों का वीडियो तो इधर Shubman Gill बोले ‘हां मैं बाजीगर’, फैंस ने ढूंढ निकाला खास कनेक्शन 

Shubman Gill Sara Tendukar Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज (Ind Vs Aus Test) के पहले मुकाबले में शुभमन गिल को खेलने का मौका नहीं मिला. हालांकि उम्मीद है कि इस सीरीज के अगले तीन मुकाबलों में उन्हें जगह मिल सकती है. इस बीच वह अपने एक वीडियो की वजह से चर्चा में हैं. उन्होंने अपने हेयरकट का एक वीडियो शेयर किया है. फैंस उनके नए हेयरकट की तारीफ कर रहे हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जिन्होंने इसके साथ सारा तेंदुलकर का कनेक्शन ढूंढ़ लिया है. 

Shubman Gill Sara Tendulkar video 
शुभमन गिल ने अपने नए हेयरकट का वीडियो शेयर किया और सारा तेंदुलकर ने भी अपने बालों का एक वीडियो शेयर किया था. इसके बाद फैंस ने दोनों के बीच कनेक्शन ढूंढ़ निकाला और जमकर मजेदार कमेंट्स करने लगे हैं. 

कुछ फैंस ने कहा कि दोनों ने एक ही दिन वीडियो शेयर किया है, लगता है इनके बीच में कुछ तो कनेक्शन है. बता दें कि इससे पहले जब अहमदाबाद में गिल ने टी20 की सेंचुरी जड़ी थी तब स्टेडियम में सचिन तेंदुलकर भी मौजूद थे और उस वक्त भी जमकर मीम्स शेयर किए गए थे. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs Pak Live Score: भारत की गेंदबाजी के सामने उड़ गई पाकिस्तानी टीम, 4 बैटर्स लौटीं पवेलियन

Ind vs Aus 2nd Test में मौका मिलेगा शुभमन को? 
शुभमन गिल इस वक्त शानदार फॉर्म में हैं लेकिन पहले टेस्ट में उन्हें मौका नहीं मिला था. केएल राहुल बतौर ओपनर फ्लॉप रहे हैं और उनकी जगह पर गिल को मौका दिए जाने की सिफारिश कई एक्सपर्ट कर चुके हैं. पहले टेस्ट में डेब्यू करने वाले सूर्यकुमार यादव और केएस भरत बल्लेबाजी में कमाल नहीं दिखा पाए हैं. दूसरा टेस्ट दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा और अब देखना है कि इस मैच में गिल को मौका मिलता है या उन्हें बेंच पर इंतजार ही करना पड़ेगा. 

यह भी पढ़ें: हार्दिक-नताशा की आलीशान शादी से पहले प्यार में डूबी ये तस्वीरें देख कहेंगे, ये तो देते हैं असली कपल गोल्स

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement