Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पाकिस्तान की हार से बौखलाए Shoaib Akhtar ने अफगानिस्तान और बांग्लादेश को बताया चरमपंथी 

Shoaib Akhtar Strange Remarks: शोएब अख्तर ने अफगानिस्तान से मिली टी20 सीरीज हार के बाद हैरान करने वाला बयान दिया है. उन्होंने पठानों को चरमपंथी बताया.

पाकिस्तान की हार से बौखलाए Shoaib Akhtar ने अफगानिस्तान और बांग्लादेश को बताया चरमपंथी 

Shoaib Akhtar On Afghanistan Team Win

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अफगानिस्तान ने शारजाह में पाकिस्तान को टी20 (Pak Vs Afg T20 Series) सीरीज में 2-1 से मात दी है. पूरी दुनिया में राशिद खान की कप्तानी और अफगानिस्तान टीम के खेल की तारीफ हो रही है. हालांकि ऐसा लग रहा है कि पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर इस हार को पचा नहीं पाए हैं और उन्हें अजीब बयान दे दिया है. उन्होंने कहा कि पठान और बंगाली (अफगानिस्तान और बांग्लादेश) लोगों में चरमपंथ और अतिवाद होता है. अगर वह सही जगह अपनी उर्जा लगाएं तो दुनिया में कोई उन्हें नहीं हरा सकता. 

शोएब अख्तर बोले, 'चरमपंथी होते हैं बंगाली और पठान'
अफगानिस्तान की टी20 सीरीज जीतने के बाद शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'मैं अपने पठान भाइयों के लिए बहुत खुश हूं. उनकी जीत शानदार है और मैं मानता हूं कि अगर पठान और बंगाली अपनी ऊर्जा को चैनलाइज करें तो वे दुनिया में सबसे आगे हो सकते हैं. इन दोनों में चरमपंथी (extremism) तत्व होता है.' अख्तर यहीं नहीं रुके और कहा कि अगर उग्रवाद को सही दिशा दे दी जाए और परिपक्वता से संभाला जाए तो वह सर्वश्रेष्ठ बन सकते हैं.

यह भी पढ़ें: नीतीश राणा का बॉलीवुड कनेक्शन जान रह जाएंगे हैरान, जानें क्या रिश्ता है KKR के कप्तान का गोविंदा से

सोशल मीडिया पर शोएब अख्तर के इस बयान की काफी आलोचना भी हो रही है और इसे जहालत का नमूना बताया जा रहा है. बता दें कि पाकिस्तान में बांग्लादेश के लिए बंगाली और अफगानिस्तान के लिए पठान का इस्तेमाल बोलचाल में होता है. 

यह भी पढ़ें: SA Vs WI 3RD T20: जोहान्सबर्ग में भी बनेगा रनों का पहाड़ या गेंदबाजों का रहेगा जलवा, जानें कैसी है पिच

इस बयान की वजह से सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हो रही है. कुछ फैंस तो उन्हें दिमाग का इलाज कराने की भी सलाह दे रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement