Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SA vs NED Adelaide Pitch Report: साउथ अफ्रीकी गेंदबाजों पर दारोमदार, क्या नीदरलैंड्स करेगी पलटवार

SA vs NED Pitch Report: प्रोटियाज टीम के पास तेज गेंदबाजों की फौज है और एडिलेड में उनके गेंदबाज नीदरलैंड्स के खिलाफ कहर बरपा सकते हैं.

SA vs NED Adelaide Pitch Report: साउथ अफ्रीकी गेंदबाजों पर दारोमदार, क्या नीदरलैंड्स करेगी पलटवार

SA vs NED Pitch Report venue 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ अफ्रीका के पास अंतिम चार में पहुंचने का आखिरी मौका है. इसके लिए उन्हें बस नीदरलैंड्स को हराना होगा. टी20 वर्ल्ड कप 2022 के अपने आखिरी मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका का सामना नीदरलैंड्स से होगा. नीदरलैंड्स की टीम सेमीफाइनल की रेस से तो बाहर हो चुकी है लेकिन साउथ अफ्रीका का खेल खराब कर सकती है. साउथ अफ्रीका मैच जीतकर सीधा सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी ऐसे में हर क्रिकेट फैंस की इस मुकाबले पर नजर होगी. भारत में मौजूद क्रिकेट फैंस भी इस मुकाबला को लाइव देख सकते हैं. 

नीदरलैंड्स के खिलाफ साउथ अफ्रीका को चाहिए सिर्फ जीत, जानें भारत में कहां देखें Live

साउथ अफ्रीका के लिए इस टूर्नामेंट की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी और पहला ही मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया था. दूसरे मुकाबले में उन्होंने बांग्लादेश को हराया. तीसरे मैच में भारत को हराकर उन्होंने बड़ी जीत हासिल की थी तो चौथे मैच में पाकिस्तान ने उन्हें मात दी. दूसरी ओर नीदरलैंड्स ने सिर्फ एक मुकाबला जीता है और जिम्बाब्वे को मात दी. प्रोटियाज टीम इस मुकाबले को हर हाल में जीतना चाहेगी. उनके पास तेज गेंदबाजों की फौज है. 

एनरिक नोर्किया, लुंगी एनगिडी और कगिसो रबाडा, ये वो गेंदबाज हैं जिन्होंने भारत जैसी मजबूत टीम की बैटिंग लाइन-अप को ध्वस्त कर दिया था. लुंगी एनगिडी ने भारत बल्लेबाजों को धारासाई कर दिया था और पाकिस्तान के खिलाफ भी सबसे किफायती गेंदबाज रहे थे. ऐसे में एडिलेड में एनगिडी की स्लोवर वन नीदरलैंड्स के बल्लेबाजों को परेशान कर सकती है. 

Happy Birthday Virat: T20 World Cup में खेली गई Virat Kohli की 5 सबसे यादगार पारियां

एडिलेड ओवल में पहले बल्लेबाजी करना थोडा आसान होता है. दूसरी पारी में यहां गेंद आसानी से बल्ले पर नहीं आती और फिर बड़े शॉट खेलना मुश्किल हो जाता है. दूसरी पारी में यहां का औसत स्कोर सिर्फ 142 रन का है. पहली पारी में यहां का औसत स्कोर 173 रन का है और यहां खेले गए टी20 वर्ल्ड कप 2022 के चार में से तीन मुकाबलों में पहले बल्लेबाजों करते हुए टीमों ने जीत हासिल की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement