Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2023: 'टीम पसंद नहीं तो मैच मत देखना, अश्विन वश्विन की बात मत करो', क्यों भड़के सुनील गावस्कर?

Asia Cup 2023 के लिए चुनी गई टीम से ज्यादातर क्रिकेट फैंस खुश हैं तो कुछ अपने फेवरेट खिलाड़ियों के न होने से चयनकर्ताओं पर सवाल उठा रहे हैं.

Asia Cup 2023: 'टीम पसंद नहीं तो मैच मत देखना, अश्विन वश्विन की बात मत करो', क्यों भड़के सुनील गावस्कर?

sunil gavaskar on team india squad for asia cup 2023 said dont talk about ashwin vashwin rohit sharma virat

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर अचानक भड़क गए. उन्होंने कहा कि अश्विन वश्विन की बात मत कीजिए, जो टीम चुनी गई है. वो अच्छी है. अगर आपको पसंद नहीं है तो मैच देखना बंद कर दीजिए. लिटिल मास्टर तब भड़क जब उनसे एक पत्रकार ने अश्विन को लेकर सवाल किया. सोमवार को एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम का चयन हुआ. टीम में अक्षर पटेल, कुलदीप यादव और रवींद्र जडेजा स्पिनर्स के तौर पर खेल रहे हैं तो जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, सिराज और शार्दुल ठाकुल के साथ प्रसिद्ध कृष्णा तेज गेंदबाज की भूमिका में नजर आएंगे. 

ये भी पढ़ें: हैदराबाद क्रिकेट संघ को सुनाया गया फरमान, 'नहीं होगा कार्यक्रम में कोई बदलाव'

एक टीवी चैनल पर एशिया कप के लेकर बात करते हुए जब एंकर ने सुनील गावस्कर से सवाल पूछा कि लोग अश्विन को लेकर बात कर रहे हैं, तब गावस्कर ने कहा, 'जो टीम चुनी गई है वह बहुत अच्छी है. अश्विन वश्विन की बात अब तक कीजिए. जो हो गया सो हो गया. गावस्वकर ने कहा बहुत ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनको टीम में लेने के बारे में सोचा जा सकता था. लेकिन अब हमारी टीम हो गई है. ये जो अश्विन वश्विन है ना, इनकी बातें ही मत करिएगा. ये हमारी टीम है इसको हम स्पोर्ट करेंगे. ये जो बातें है, इसको क्यों नहीं लिया, उसको क्यों नहीं लिया, ये गलत सोच है. जो टीम सेलेक्ट हो गई है वो हो गई है आपको अगर टीम पसंद नहीं तो मैच मत देखिएगा. लेकिन इनको लेना, उनको लेना, ऐसी बातें मुझे नहीं पसंद."

हालांकि गावस्कर का गुस्सा अश्विन को लेकर नहीं बल्कि उन आलोचकों के लिए था, जो टीम पर सवाल उठा रहे हैं. गावस्कर की तरह कई एक्सपर्ट्स मानते हैं कि टीम अच्छी चुनी गई है और ये टीम विश्वकप जीत सकती है. आपको बता दें कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जब अश्विन को प्लेइंग 11 से बाहर रखा गया था तो इसी दिग्गज ने खुलकर कप्तान रोहित शर्मा और कोच की आलोचना की थी.  

एशिया कप के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जड़ेजा, संजू सैमसन (रिजर्व), जसप्रित बुमराह, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी, ईशान किशन, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल , सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा और प्रसिद्ध कृष्णा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement