Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

LLC 2023: सुरेश रैना ने ली शाहिद अफरीदी पर चुटकी, वीडियो में देखें क्या कहा कि पाकिस्तान में भी फैंस ले रहे मजे 

Suresh Raina On Shahid Afridi: सुरेश रैना ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी पर सरे आम चुटकी ली है. उनके बयान का वीडियो वायरल हो रहा है.

LLC 2023: सुरेश रैना ने ली शाहिद अफरीदी पर चुटकी, वीडियो में देखें क्या कहा कि पाकिस्तान में भी फैंस ले रहे मजे 

suresh raina trolls shahid afridi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत और पाकिस्तान के कई खिलाड़ी रिटायरमेंट के बाद भी एक-दूसरे पर चुटकी लेने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. इस वक्त दोहा में लीजेंड्स लीग क्रिकेट में दोनों टीमों के कई पूर्व खिलाड़ी खेल रहे हैं. सुरेश रैना और शाहिद अफरीदी भी इस लीग क्रिकेट (LLC 2023) में हिस्सा ले रहे हैं. मैच के बाद भारतीय ऑलराउंडर ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान पर जो बयान दिया है वह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पाकिस्तान में भी फैंस उनके बयान के मजे ले रहे हैं.  

सुरेश रैना ने शाहिद अफरीदी के ले लिए मजे 
सुरेश रैना और शाहिद अफरीदी दोनों क्रिकेट से रिटायरमेंट ले चुके हैं लेकिन अभी भी कभी-कभार चुनिंदा लीग मैच खेलते हैं. हालांकि अअफरीदी ने पहले भी रिटायरमेंट का ऐलान किया था लेकिन उसके बाद उन्होंने अपना फैसला बदला और कुछ साल और क्रिकेट खेली. इसी वजह से रैना ने उन पर चुटकी ली. उन्होंने कहा, 'मैं शाहिद अफरीदी नहीं हूं, सुरेश रैना हूं. क्रिकेट से रिटायरमेंट ले चुका हूं और वापसी नहीं करूंगा.  

यह भी पढ़ें: विराट कोहली ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों छोड़नी पड़ी IPL में RCB की कप्तानी

रैना की धुआंधार पारी ने दिलाई पुराने दिनों की याद 
दोहा में इंडिया महाराजा के लिए वर्ल्ड जायंट्स के खिलाफ सुरेश रैना ने 49 रनों की पारी भी खेली. बता दें कि मैच में उन्होंने 41 गेंदों में दो चौके और तीन छक्के जड़े. हालांकि इस विस्फोटक पारी के बाद भी उनकी टीम जीत नहीं पाई. उनकी तूफानी पारी के बाद मीडिया ने जरूर उनसे आईपीएल में दोबारा खेलने की मांग की है. रैना आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से काफी साल तक खेले थे और वह इस ली क्रिकेट के सबसे सफल खिलाड़ियों में शुमार किए जाते हैं.

यह भी पढ़ें: ‘ये कुछ भी कर सकता है, बनेगा पाकिस्तान का फाइनेंस मिनिस्टर’, अफरीदी ने सरेआम उड़ाया शोएब अख्तर का मजाक  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement