Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Suryakumar Yadav 100: राजकोट में श्रीलंकाई गेंदबाजों की सूर्या ने उधेड़ी बखिया, जड़ दिया ताबड़तोड़ शतक

Surykumar Yadav ने अपने टी20 करियर का तीसरा शतक जड़ दिया है. उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ ये कारनामा किया.

Latest News
Suryakumar Yadav 100: राजकोट में श्रीलंकाई गेंदबाजों की सूर्या ने उधेड़ी बखिया, जड़ दिया ताबड़तोड़ शतक

suryakumar yadav 3rd t20i century india vs sri lanka 3rd t20i live cricket score ind vs sl score updates

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शनिवार को राजकोट (Rajkot) में खेले जा रहे तीसरे टी20 मुकाबले में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने श्रीलंकाई गेंदबाजों की जमकर कुटाई की है. शुरुआती दो विकेट पावरप्ले के भीतर गिर जाने के बाद सूर्या ने मोर्चा संभाला और मैदान के चारों ओर शॉट खेला. उन्होंने पहले सिर्फ 26 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया. इसके बाद सूर्या ने अगली 19 गेंद में 50 रन ठोक कर अपना शतक पूरा कर लिया. सूर्या के अंतरराष्ट्रीय करियर का ये तीसरा शतक है. उन्होंने इससे पहले इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के खिलाफ शतकीय पारी खेली है. उन्होंने अपने पारी में 7 चौके और 9 छक्के लगाए हैं. 

सबसे तेज शतक जड़ने वाले दूसरे भारतीय

सूर्या कुमार यादव ने सिर्फ 45 गेंद में अपना शतक पूरा किया. उनसे पहले रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ ही सिर्फ 35 गेंद में अपना शतक पूरा किया था. राजकोट में हार्दिक पंड्या ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. ईशान किशन इस मैच में भी प्रभावित नहीं कर सके और सिर्फ एक रन बनाकर पहले ओवर में ही आउट हो गए. राहुल त्रिपाठी ने क्रीज पर आते ही दबाव श्रीलंकाई गेंदबाजों पर डाल दिया और ताबड़तोड़ पारी खेली. पावरप्ले के आखिरी ओवर में राहुल 16 गेंद में  35 रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने अपनी पारी में 5 चौके और दो छक्के लगाए. 

सूर्या ने शुरू से ही गेंदबाजों की शुरू की पिटाई

पावरप्ले के भीतर दो विकेट गंवाने के बाद सूर्याकुमार यादव ने मोर्चा संंभाला और बेधड़क बल्लेबाजी करते हुए मैदान को चारों ओर शॉट लगाए. उन्होंने 26 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया. 50 के बाद सूर्या ने पीछ मुड़कर नहीं देखा और अगले 19 गेंद में 50 रन ठोककर करियर का तीसरा शतक जड़ दिया. सूर्या 51 गेंद में 112 रन बनाकर नाबाद रहे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement