Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs NZ 2ND T20: मैन ऑफ द मैच बनकर भी खुश नहीं हैं सूर्यकुमार यादव, जानें क्यों मांग रहे वॉशिंगटन सुंदर से माफी 

Washington Sundar Run Out: न्यूजीलैंड के साथ दूसरे टी20 में वॉशिंगटन सुंदर जिस तरह से रन आउट हुए उसे लेकर कुछ फैंस सूर्या की आलोचना कर रहे हैं.

Ind Vs NZ 2ND T20: मैन ऑफ द मैच बनकर भी खुश नहीं हैं सूर्यकुमार यादव, जानें क्यों मांग रहे वॉशिंगटन सुंदर से माफी 

Washington Sundar Run Out Ind Vs NZ 2ND T20

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत बनाम न्यूजीलैंड टी20 सीरीज (Ind Vs NZ 2ND T20) के दूसरा मुकाबला भारत ने जीत लिया है. इस मैच में प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब सूर्यकुमार यादव को मिला है. हालांकि मैच के बाद वह अपने खेल से ज्यादा ईमानदारी की वजह से चर्चा में हैं. दरअसल मैच के दौरान ऐसी परिस्थतिां बनी थीं कि वॉशिंगटन सुंदर ने अपना विकेट सूर्या के लिए कुर्बान कर दिया. सुंदर ने पिछले मैच में अर्धशतक लगाया था लेकिन इस मैच में 10 रन ही बना सके. 

वॉशिंगटन सुंदर से सूर्या ने मांगी माफी 
दरअसल दोनों प्लेयर्स के बीच तालमेल नहीं बैठा और वाशिंगटन सुंदर ने अपने सीनियर प्लेयर के लिए विकेट कुर्बान कर दिया. 9 गेंद में 10 रन बनाकर आउट होने वाले सुंदर से माफी मांगते हुए सूर्यकुमार यादव ने कहा, 'वॉशिंगटन सुंदर जिस तरह से आउट हआ उसमें मेरी गलती थी और मुझे इसका दुख है.'

यह भी पढ़ें: लखनऊ में बल्लेबाजों के लिए कत्लगाह बनी पिच, पूरे मैच में नहीं लगा एक भी छक्का, बने कई अनचाहे रिकॉर्ड

सूर्या ने यह भी कहा कि इस पिच पर बल्लेबाजी करना बहुत मुश्किल था. पिच पर बैटिंग इतनी मुश्किल थी कि सिर्फ 100 रन बनाने में भारतीय टीम के पसीने छूट गए थे. 19.5 ओवर तक चले मुकाबले के बाद मैच का फैसला हुआ. कुछ फैंस सुंदर के रन आउट होने पर सूर्या पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

15वें ओवर में आउट हुए थे वॉशिंगटन सुंदर 
सूर्या और सुंदर जम गए थे और फैंस को उम्मीद थी कि यह जोड़ी अब जीत के साथ नाबाद लौटेगी. हालांकि 15वें ओवर में ग्लेन फिलिप्स की बॉल पर सूर्यकुमार यादव ने रिवर्स स्वीप की कोशिश की थी. गेंदबाज ने एलबीडब्ल्यू की अपील की थी  लेकिन  सूर्या रन के लिए भाग चुके थे. दूसरे छोर पर वॉशिंगटन सुंदर खड़े थे और इस गफत की स्थिति में सुंदर ने अपना विकेट कुर्बान कर दिया. सुंदर की इस खेल भावना की तारीफ मैच के दौरान कमेंट्री कर रहे एक्सपर्ट ने भी की थी. 

यह भी पढ़ें: युजवेंद्र चहल ने फिन एलेन को आउट करते ही बनाया बड़ा रिकॉर्ड, भुवनेश्वर को छोड़ा पीछे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement