Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Suryakumar Yadav ने बताया कौन है उनका असली बैटिंग कोच, नाम जानकर नहीं होगा खुद पर यकीन

Suryakumar Yadav And Chahal Video: लखनऊ में दूसरे टी20 के बाद सूर्यकुमार यादव ने चहल टीवी पर अपने बैटिंग कोच के नाम का खुलासा किया है.

Suryakumar Yadav ने बताया कौन है उनका असली बैटिंग कोच, नाम जानकर नहीं होगा खुद पर यकीन

Suryakumar Yadav Batting Coach

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया के नए सुपरस्टार सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. उनकी बल्लेबाजी की तारीफ दुनिया भर में हो रही है. हर कोई जानना चाहता है कि आखिरी उनकी बैटिंग का सीक्रेट क्या है. अब मिस्टर 360 ने खुद ही इस राज पर से पर्दा उठाया है. उन्हें बैटिंग के टिप्स कोई और नहीं बल्कि अनुभवी  स्पिनर युजवेंद्र चहल देते हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह उनके दिए हुए टिप्स पिछली सीरीज में भी फॉलो करते रहे हैं और इस सीरीज में भी वह उनसे टिप्स लेते हैं. 

Yuzvendra Chahal को बताया अपना बैटिंग कोच 
युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव के साथ एक पोस्ट मैच वीडियो में सूर्यकुमार यादव अपनी बैटिंग का क्रेडिट चहल को देते हैं. वह कहते हैं कि पिछली सीरीज में भी मैंने इनसे टिप्स लिया था और वह मेरे काफी काम आया. इसके बाद वह हंसते हुए कहते हैं कि यह मेरे बैटिंग कोच हैं और मुझे इनसे अभी और भी काफी टिप्स लेने हैं. 

इसके बाद वह और चहल वीडियो में कुलदीप यादव से लखनऊ के कबाब खिलाने की फरमाइश करते हैं. कुलदीप कहते हैं कि कबाब तैयार हैं और लंच में उनके लिए मंगवाएंगे.

यह भी पढ़ें: Surya और Yuzvendra Chahal की लखनऊ में हो रही कबाब की दावत, लोकल बॉय ने किया शाही इंतजाम 

T20 के नंबर 1 बल्लेबाज हैं सूर्यकुमार यादव 
सूर्यकुमार यादव के बल्ले से पिछले 1 साल से धड़ाधड़ रन बन रहे हैं. टी20 में उनका रिकॉर्ड बहुत शानदार है. अब तक क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में वह 3 शतक लगा चुके हैं. सूर्या को आईसीसी ने साल 2022 के लिए टी20 प्लेयर ऑफ द ईयर का खिताब भी दिया है. लखनऊ टी20 में उनके प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी मिला है. टी20 में उनके प्रदर्शन और शॉट्स  खेलने की क्षमता की तुलना कुछ लोग एबी डिविलियर्स से करते हैं. 
 यह भी पढ़ें: Murali Vijay Retirement: धोनी के लिए खेला, दिनेश कार्तिक की पत्नी से था अफेयर, अब क्रिकेट को कहा अलविदा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement