Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs SL: सूर्यकुमार यादव ने संजू सैमसन के घर में फैंस का जीता दिल, वीडियो में देखें क्या किया खास

Suryakumar Yadav Viral Video: सूर्यकुमार यादव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. संजू सैमसन के फैंस को उन्होंने दिल जीतने वाला रिएक्शन दिया.

Ind Vs SL: सूर्यकुमार यादव ने संजू सैमसन के घर में फैंस का जीता दिल, वीडियो में देखें क्या किया खास

Suryakumar Yadav reaction Viral On Sanju Samson

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम श्रीलंका वनडे (Ind Vs SL 3RD ODI) सीरीज का तीसरा मुकाबला तिरुअनंतपुरम में खेला गया. टीम इंडिया ने 317 रनों से यह मुकाबला जीता और सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप किया. हालांकि चोटिल होने की वजह से संजू सैमसन को सीरीज से बीच में लौटना पड़ा. उनके होमटाउन में फैंस उन्हें काफी मिस कर रहे थे लेकिन संजू के फैंस को सूर्यकुमार यादव ने दिल जीतने वाला जवाब दिया है. उनका वीडियो वायरल हो रहा है. 

हमारा संजू कहां हैं पर दिया दिल जीतने वाला जवाब 
मैच के दौरान सूर्यकुमार यादव बाउंड्री के पास फील्डिंग कर रहे थे. ऐसे वक्त में कुछ फैंस संजू-संजू चिल्लाने लगे. सूर्या ने जब यह देखा तो फैंस की ओर इशारा करके पूछा कि क्या हुआ? इस पर फैंस ने पूछा कि हमारा संजू कहां है? इसके जवाब में सूर्या ने दिल का इशारा किया और जवाब दिया कि दिल में है. 

सोशल मीडिया पर फैंस को उनका रिएक्शन काफी पसंद आया है. इससे पहले भी एक बार तिरुअनंतपुरम में फैंस जब संजू-संजू का नारा लगा रहे थे तो सूर्या ने अपने फोन में तस्वीर दिखाई थी. संजू सैमसन केरल में काफी लोकप्रिय हैं और फैंस उन्हें अपना लोकल हीरो  मानते हैं. 

यह भी पढ़ें: एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत ने किया पहला ट्वीट, फैंस को दी एक बहुत बड़ी खुशखबरी

चोटिल होने की वजह से संजू सैमसन को सीरीज से बाहर होना पड़ा 
संजू सैमसन का चयन श्रीलंका के खिलाफ 3 वनडे मैचों के लिए हुआ था लेकिन पहले मैच के बाद वह चोटिल हो गए थे. इसके बाद बीसीसीआई की ओर से बयान जारी कर कहा गया कि संजू सैमसन चोटिल होने की वजह  से सीरीज के अगले मैच नहीं खेलेगें. उन्हें ट्रीटमेंट और रीहैब की जरूरत है. केरल के इस विकेटकीपर बल्लेबाज को न्यूजीलैंड के साथ भी सीरीज के लिए नहीं चुना गया है. सोशल मीडिया पर अक्सर ही संजू सैमसन की अनदेखी का आरोप लगाया जाता है. 
 
यह भी पढ़ें: Virat Kohli और MS Dhoni की बेटी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले अब जाएंगे जेल, पुलिस ने कसा शिकंजा  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement