Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस खूबसूरत जगह पर छुट्टी मना रहे हैं Surya Kumar Yadav, क्या आप बता सकते हैं कहां का है ये नजारा

Suryakumar Yadav ने साल 2012 में मुंबई इंडियंस की ओर से Indian Premier League में डेब्यू किया था और 2021 में भारत के लिए खेलने का मौका मिला.

इस खूबसूरत जगह पर छुट्टी मना रहे हैं Surya Kumar Yadav, क्या आप बता सकते हैं कहां का है ये नजारा

suryakumar yadav injoying vacation in rishikesh with his wife devisha shetty after ind vs nz series 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साल 2022 में अपने बल्ले से रन के अंबार लगाने वाले सू्र्यकुमार यादव (Suryakumar) को बांग्लादेश दौरे पर से आराम दिया गया है. इस दौरान वह अपनी पत्नी देविश शेट्टी (Devisha Shetty) के साथ घूमने निकल गए. अक्सर भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के स्टार छुट्टियों में विदेशों में चले जाते हैं लेकिन भारतीय टीम का चमकता हुआ सितारा ऋषिकेश पहुंच गया. वहां की फोटोज उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी शेयर किया. सूर्या ने नवंबर में खत्म हुए टी20 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन किया था. इस साल वह कैलेंडर ईयर (Most Run In Calendar Year) में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी है. 

 टेस्ट में भी जारी है वनडे वाली कहानी, 50 के भीतर तीन बल्लेबाज लौटे पवेलियन

सूर्यकुमार यादव एक कैलेंडर ईयर में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भारतीय भी बन गए हैं. मुंबई टी20 लीग में धमाकेदार प्रदर्शन के बाद सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल में जगह बनाई. मुंबई इंडियंस के लिए शानदार बल्लेबाजी कर सूर्या ने टीम इंडिया के लिए अपने दरवाजे खोले. भारत के लिए 42 टी20 में 44 की औसत से 1408 रन बनाने वाले सूर्या का बल्ला आईपीएल में भी जमकर बोल रहा है. उन्होंने 123 मुकाबलों में 30 की औसत से 2644 रन बनाए हैं. उन्हें 16 वनडे मुकाबलों में भी खेलने का मौका मिला है लेकिन अभी तक कुछ खास नहीं कर सके हैं. 

Suryakumar Yadav Wife Devisha Shetty

साल 2016 में हुई थी शादी

सूर्यकुमार यादव ने साल 2016 में देविशा शेट्टी के साथ शादी की थी जो मूल रूप से दक्षिण भारतीय हैं. हालांकि उनका जन्म मुंबई में हुआ और यहीं से उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की. देविशा ने मुंबई के पोद्दार कॉलेज अपनी डिग्री हासिल की है. इसी कॉलेज में उनकी मुलाकात भारतीय टीम के आने वाले स्टार सूर्यकुमार यादव से हुई. दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई और दोस्ती को प्यार में बदलते देर नहीं लगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement