Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Surya बनाने वाले हैं एक और खास रिकॉर्ड, बस Rohit Sharma और Virat Kohli को पछाड़ना है बाकी, जानें कितना हैं पीछे

Suryakumar Yadav Player Of The Match Record: सूर्यकुमार यादव टी20 क्रिकेट में धमाल मचा रहे हैं. जल्द ही विराट और रोहित के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं.

Surya बनाने वाले हैं एक और खास रिकॉर्ड, बस Rohit Sharma और Virat Kohli को पछाड़ना है बाकी, जानें कितना हैं पीछे

Suryakumar Yadav T20 Records

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत बनाम न्यूजीलैंड टी20 (Ind Vs NZ T20) सीरीज में  लखनऊ में खेले दूसरे मैच में सूर्यकुमार यादव को प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला है. सूर्या को अपने छोटे से टी 20 करियर में अब तक कुल 11 बार प्लेयर आफ द मैच का अवॉर्ड मिल चुका है. जिस फॉर्म और रफ्तार से वह रन बना रहे हैं उससे ऐसा लग रहा है कि आने वाले दिनों में जल्द ही वह विराट कोहली और रोहित शर्मा को पीछे थोड़ देंगे. 

11 बार मिल चुका है सूर्या को प्लेयर ऑफ द मैच खिताब
सूर्यकुमार यादव को टी20  में अब तक कुल 11 बार प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला है. वह भारतीय टीम में यह खिताब जीतने के रिकॉर्ड में तीसरे नंबर पर हैं. उनसे ज्यादा बार अब तक क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में विराट कोहली और रोहित शर्मा को ही यह अवॉर्ड मिला है.विराट कोहली को 15 बार और रोहित शर्मा को 11 बार यह अवॉर्ड मिला है. पिछले एक साल से स्काई का बल्ला गरज रहा है और रनों की बारिश हो रही है. उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही वह रोहित और विराट के इस रिकॉर्ड को तोड़ देंगे. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs NZ: मैच जीतने पर भी खुश नहीं Hardik Pandya, पढ़ें लखनऊ से क्यों हैं इतने नाराज 

टी20 के सपरस्टार खिलाड़ी हैं सूर्या 
सूर्यकुमार यादव ने बहुत कम समय में टी20 क्रिकेट में अपनी अलग पहचान बनाई है. क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में उन्होंने 3 शतक भी लगाए हैं. उन्होंने अब तक कुल 46 टी20 मैच में 44 इनिंग्स खेली हैं. 1625 रनों के साथ उनका औसत 46.4 का है जबकि स्ट्राइक रेट 178.8 का है. इस फॉर्मेट में उन्होंने 13 अर्धशतक भी लगाए हैं.सूर्या को आईसीसी मेंस टी20 क्रिकेटर ऑफ द ईयर 2022 का अवॉर्ड दिया गया है. 2022 का साल उनके करियर के लिहाज से महत्वपूर्ण रहा है. 

यह भी पढे़ं: मैन ऑफ द मैच बनकर भी खुश नहीं हैं सूर्यकुमार यादव, जानें क्यों मांग रहे वॉशिंगटन सुंदर से माफी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement