Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BCCI ने टीम के साथ इन युवा खिलाड़ियों को भेजा ऑस्ट्रेलिया, इस तरह जुड़ेंगे भारतीय टीम के साथ

मुकेश चौधरी ने भारत के लिए डेब्यू नहीं किया है लेकिन Indian Premier League में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अपनी झलक दिखा चुके हैं.

BCCI ने टीम के साथ इन युवा खिलाड़ियों को भेजा ऑस्ट्रेलिया, इस तरह जुड़ेंगे भारतीय टीम के साथ

MUkesh Choudhary Chetan Sakariya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टी20 विश्वकप 2022 के लिए 6 अक्टूबर को भारतीय टीम रिजर्व खिलाड़ियों को छोड़कर ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो गई. रिपोर्ट्स के मुताबित बताया गया कि मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) के फिट होने का इंतजार किया जाएगा और जब तक उन्हें एनसीए (National Cricket Academy) से फिटनेस सर्टिफिकेट नहीं मिल जाता, तब तक उन्हें वहीं रहना होगा. जिसकी वजह से BCCI ने 14 खिलाड़ियों को ही ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना किया. लेकिन शुक्रवार को चयन मामलों की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने बताया कि टीम के साथ दो अन्य खिलाड़ियों को भी ऑस्ट्रेलिया रवाना किया गया है. 

रऊफ और वसीम की तूफान में उड़ी न्यूजीलैंड, पाक ने जीता लगातार दूसरा मैच

आपको बता दें कि भारतीय टीम को 23 अक्टूबर से पहले 10 और 13 अक्टूबर को द अभ्यास मैच खेलने हैं. टीम के मुख्य गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) चोटिल हो चुके हैं और अब उनकी जगह मोहम्मद शमी को रिप्लेसमेंट की रेस में सबसे आगे माना जा रहा है. हालांकि शमी पूरी तरह फिट नहीं हैं लेकिन मैनेजमेंट उनके फिट हने का इंतजार 15 अक्टुबर तक करेगी और उसके बाद उनके कंडिशन को देखते हुए फैसला लेगी. भारतीय टीम के विश्वकप 2022 का पहला मुकाबला पाकिस्तान के साथ 23 अक्टूबर को खेलना है. ऐसे में उम्मीद है कि शमी पूरी तरह फिट हो जाएंगे. 

7 महीने बाद अचानक टीम में हुई वापसी, चोटिल दीपक चाहर की जगह लेगा ये स्पिनर

दूसरी ओर BCCI ने मुकेश चौधरी (Mukesh Choudhary) और चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) को भी ऑस्ट्रेलिया भेज दिया है, जो 7 अक्टुबर को ही टीम के साथ जुड़ गए थे. दोनों गेंदबाज ऑस्ट्रेलिया में बतौर नेट गेंदबाज टी20 टीम से जुड़े हैं. बायें हाथ के तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी को IPL में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए गेंदबाजी करते देखा गया था. अब वो ऑस्ट्रेलिया में भारतीय टीम की मदद करेंगे. भारतीय टीम को पर्थ में दो अभ्यास मैच खेलने हैं. भारत के ट्रेनिंग कार्यक्रम के अनुसार उन्हें 8, 9 और 12 अक्टूबर को पांच घंटे तक कड़ी ट्रेनिंग करनी है जबकि 10 और 13 अक्टूबर को दो टी20 अभ्यास मैच खेलेने हैं. जहां भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड का सामना करेगी.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement