Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मुरलीधरन ने दी चेतावनी! T20 World Cup 2022 में ये श्रीलंकाई गेंदबाज होगा सबसे खतरनाक

मिस्ट्री स्पिनर हसरंगा ने हाल ही खत्म हुए एशिया कप टी20 टूर्नामेंट में नौ विकेट झटके थे और अपनी टीम को चैंपियन बनाया था.

मुरलीधरन ने दी चेतावनी! T20 World Cup 2022 में ये श्रीलंकाई गेंदबाज होगा सबसे खतरनाक

Muttiah Muralitharan on Wanindu hasaranga

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी:  श्रीलंका के महान गेंदबाज मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) ने अगले महीने होने वाले T20 World Cup 2022 से पहले टीमों को सावधान किया है. उन्होंने कहा वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) से बल्लेबाजों को सावधान रहना होगा. क्योंकि यह मिस्ट्री स्पिनर ऑस्ट्रेलिया की पिचों पर खतरनाक साबित होगा. हसरंगा ने हाल ही खत्म हुए एशिया कप टी20 टूर्नामेंट में नौ विकेट झटके थे और अपनी टीम को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी.

Asia Cup 2022 में हसरंगा ने किया था शानदार प्रदर्शन

मुरलीधरन ने कहा कि टी20 विश्व कप में हसरंगा के प्रदर्शन पर नजरें होंगी. मुरलीधरन ने ‘लीजेंड्स लीग क्रिकेट’ के दूसरे सत्र में पत्रकारों से बात करते हुए कहा, ‘वह टी20 फॉर्मेट के शानदार गेंदबाज हैं. पिछले दो-तीन वर्षों में उन्होंने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है." टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले इस गेंदबाज ने कहा, "ऑस्ट्रेलिया की परिस्थियों में फिंगर्स स्पिनरों की तुलना में लेग स्पिनर को ज्यादा मदद मिलती है. वह बल्लेबाजों के लिए मुश्किल चुनौती पेश करेंगे.

अगर आप भी Team India की नई जर्सी हासिल करना चाहते हैं तो करना होगा ये काम

बल्लेबाजों को उनके खिलाफ सानधान रहना होगा. उन्होंने एशिया कप में टीम के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए कहा, "पिछले कुछ वर्षों से हमारी टीम में काफी युवा खिलाड़ी शामिल रहे हैं. एशिया कप में हमने सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेला. इस दौरान उन्होंने सर्वश्रेष्ठ टीम की तरह खेला और एशिया कप में जीत के हकदार थे." मुरलीधरन इस मौके पर स्वर्गीय महान गेंदबाज शेन वार्न को याद कर भावुक हो गये. उन्होंने वार्न को खुद से बेहतर बताते हुए कहा, "मुझे लगता है कि वह मुझसे बेहतर थे, जब मैं खेल रहा था तो मैं उनसे प्रेरणा लेता था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement