Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भारतीय बल्लेबाजों को पाकिस्तान के खिलाफ मिल सकती है राहत, Shaheen Afridi नहीं हैं पूरी तरह फिट

T20 World Cup 2022 में 23 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान की टीमें अपने अभियान की शुरूआत करेंगी. दोनों टीमों को ग्रुप बी में रखा गया है.

भारतीय बल्लेबाजों को पाकिस्तान के खिलाफ मिल सकती है राहत, Shaheen Afridi नहीं हैं पूरी तरह फिट

update on Shaheen Afridi ind vs pak

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम के पाकिस्तान के खिलाफ अपने टी20 विश्वकप (ICC T20 World Cup 2022) अभियान की शुरूआत करनी है. 23 अक्टूबर को दोनों टीमें मेलबर्न में आमने-सामने होंगी. भारतीय टीम के लिए सबसे बड़ा खतरा माने जा रहे शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) पर पीसीबी अध्यक्ष ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि शाहीन मैच के लिए 90 प्रतिशत फिट हैं लेकिन उनके प्रदर्शन को देखते हुए आगे मैच खिलाने पर फैसला लिया जाएगा. विश्वकप 2021 में भारतीय बल्लेबाजों की नाक में दम करने वाले शाहीन के न खेलने से भारतीय बल्लेबाजों को राहत मिल सकती है. लेफ्ट आर्मर तेज गेंदबाजों के सामने भारतीय बल्लेबाज संघर्ष करते रहे हैं, ऐसे में ये खबर भारतीय क्रिकेट फैंस को राहत दे सकती है.  

Women's IPL: पांच टीमों के बीच खेला जाएगा महिलाओं का IPL, जानें पूरी डिटेल्स

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष रमीज राजा (Ramiz Raja) ने कहा कि पाकिस्तान की तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी टी20 विश्व कप के लिए 90 प्रतिशत तैयार हैं. उनकी उपलब्धता ऑस्ट्रेलिया में दो अभ्यास मैचों में उनके प्रदर्शन पर निर्भर करेगी. 22 साल के अफरीदी घुटने की चोट से उबरने के बाद शनिवार को ऑस्ट्रेलिया में टीम से जुड़ेंगे. वह 17 और 19 अक्टूबर को इंग्लैंड और अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले अभ्यास मैचों में खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे. रमीज ने कहा, "मेरी उनसे बात हुई और हम डॉक्टर्स के भी संपर्क में हैं. हमें जो फीडबैक मिला है उसके अनुसार वह 90 प्रतिशत तैयार हैं.

T20 World Cup में गरजता है सबसे ज्यादा रोहित-विराट का बल्ला, जानिए कौन हैं टॉप 5 बल्लेबाज

रमीज राजा ने कहा, "घुटने की चोट नाजुक होती है और हमें अभ्यास मैचों के बाद यह देखना होगा कि उन्हें किसी तरह की परेशानी महसूस तो नहीं हो रही है. पीसीबी अध्यक्ष ने कहा है कि वह तैयार हैं और मुझे लगता है कि हम भी तैयार हैं." पाकिस्तान को विश्व कप में अपना पहला मैच 23 अक्टूबर को मेलबर्न में भारत के खिलाफ खेलना है. ग्रुप बी में भारत के साथ पाकिस्तान, बांग्लादेश, दक्षिण अफ्रीका के साथ दो और टीमें हैं जो क्वालीफायर के माध्यम से आएंगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement