Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs BAN, T20 World Cup Warm-Up Highlights: वार्म-अप मैच में टीम इंडिया का धांसू प्रदर्शन, बांग्लादेश को 62 रन से धोया

India vs Bangladesh T20 World Cup 2024, Warm-Up Highlights: ऋषभ पंत की आतिशी फिफ्टी की बदौलत भारत ने 182 रन का स्कोर खड़ा किया था. जवाब में बांग्लादेश की टीम 122 रन तक ही पहुंच सकी.

Latest News
IND vs BAN, T20 World Cup Warm-Up Highlights: वार्म-अप मैच में टीम इंडिया का धांसू प्रदर्शन, बांग्लादेश को 62 रन से धोया
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के वार्म-अप मैच में भारत ने बांग्लादेश को 62 रन से रौंद दिया है. शनिवार, 1 जून को न्यूयॉर्क के नासाऊ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में टीम इंडिया ने पहले बैटिंग करते हुए 182 रन का स्कोर खड़ा किया था. इसके जवाब में बांग्लादेश की टीम 9 विकेट खोकर 122 रन ही बना सकी. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने 8 गेंदबाजों को आजमाया, जिनमें से 6 सफल रहे. अर्शदीप सिंह ने बांग्लादेश को शुरुआती दो झटके दिए. वहीं आखिरी ओवर लेकर आए शिवम दुब ने निचले क्रम के दो बल्लेबाजों को आउट किया.


ये भी पढ़ें: टीम का सत्यानाश कर दिया है... पूर्व PCB चीफ ने किसकी बखिया उधेड़ी?


जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, हार्दिक पंड्या और अक्षर पटेल ने एक-एक विकेट लिए. जबकि रवींद्र जडेजा और कुलदीप यादव खाली हाथ लौटे. बांग्लादेश की ओर से अनुभवी बल्लेबाज महमुदउल्लाह ने सबसे ज्यादा 40 रन बनाए. 28 गेंद की उनकी पारी में 4 चौका और एक छक्का शामिल रहा. महमुदउल्लाह अपनी टीम को जीत के करीब तो नहीं ले जा पाए, लेकिन शाकिब अल हसन (34 गेंद में 28 रन) के साथ छठे विकेट के लिए 70 रन की साझेदारी कर शर्मसार होने से बचा लिया. बता दें कि रन चेज में एक समय बांग्लादेश ने 41 रन के स्कोर पर 5 विकेट गंवा दिए थे.

ऋषभ पंत और हार्दिक पंड्या की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

नंबर तीन पर उतरे ऋषभ पंत ने 32 गेंद में 54 रन की कमाल की पारी खेली. रिटायर्ड आउट होने से पहले उन्होंने 4 चौके और इतने ही छक्के उड़ाए. पंत भयानक कार दुर्घटना के बाद पहली बार टीम इंडिया की जर्सी में उतरे थे और उन्होंने तगड़ी पारी खेल प्लेइंग इंलेवन में विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में अपनी दावेदारी मजबूत कर ली है. रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने आए संजू सैमसन ने अपना मौका गंवा दिया. वह 6 गेंद में 1 रन बनाकर दूसरे ही ओवर में पवेलियन लौट गए.

रोहित शर्मा ने 19 गेंद में 23 जबकि सूर्यकुमार यादव ने 18 गेंद में 31 रन का योगदान दिया. शिवम दुबे से नीचे बल्लेबाजी करने भेजे गए हार्दिक पंड्या ने बेखौफ होकर अपने शॉट खेले. उन्होंने लेफ्ट आर्म स्पिनर तनवीर इस्लाम को लगातार तीन छक्के जड़कर अपना पुराना रूप दिखाया. हार्दिक ने 23 गेंद में 2 चौके और 4 छक्के की मदद से 40 रन ठोक टीम इंडिया को बड़े स्कोर तक पहुंचाया.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement