Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

TNPL 2023 Auction: जिसे टीम इंडिया से किया गया बाहर, उसपर रविचंद्रन अश्विन ने कराई लाखों की बारिश

TNPL 2023 Auction: Ravichandran Ashwin ने अपनी फ्रेंचाइजी डिंडिगुल ड्रैगन्स के लिए बोली लगाई और भारत के तीन स्टार क्रिकेटर्स को लाखों में खरीदा.

TNPL 2023 Auction: जिसे टीम इंडिया से किया गया बाहर, उसपर रविचंद्रन अश्विन ने कराई लाखों की बारिश

tnpl 2023 auction ravichandran ashwin dindigul dragons buy varun chakravarthy washington sundar vijay shankar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत में आईपीएल (IPL) के अलावा कई ऐसे लीग हैं जिनकी लोकप्रीयता देशभर में बनी रहतीहै. इसमें से एक है तमिलनाडु प्रीमियर लीग (Tamil Nadu Premier League). इस समय तमिलनाडु प्रीमियर लीग का ऑक्शन (TNPL 2023 Auction) में चल रहा है और इसमें ऐसे कई स्टार खिलाड़ियों पर बोली लग रही है, जो भारतीय टीम का हिस्सा रह चुके हैं. आपको बता दें कि पहली बार टीएनपीएल (TNPL) में ऑक्‍शन हो रहे हैं. इससे पहले खिलाड़ियों को ड्राफ के माध्यम से टीम में चुना जाता था. इस ऑक्शन में भारतीय टीम के दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) मौजूद रहे, जिन्होंने अपनी फ्रेंचाइजी डिंडिगुल ड्रैगन्स के लिए बोली लगाई. 

'तू बाहर मिल तूझे छोड़ूंगा नहीं', सौरव गांगुली ने शोएब मलिक को सरेआम दी थी धमकी

रविचंद्रन अश्विन भारत के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेल रहे हैं, पहले दोनों मुकाबले भारत ने जीते हैं और सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. तीसरा मुकाबला 1 मार्च से इंदौर में खेला जाएगा. दूसरे और तीसरे टेस्ट के बीच काफी समय है ऐसे में अश्विन ने अपना समय टीएनपीएल में अपनी फ्रेंचाइजी डिंडिगुल ड्रैगन्स के लिए खिलाड़ियों पर बोली लगाने में लगाया. उन्होंने इस दौरान उन खिलाड़ियों पर बोली लगाई जो टीम इंडिया से बाहर किए जा चुके हैं. 

10.25 लाख में बिके विजय शंकर

आईपीएल के तर्ज पर शुरु हुई तमिलनाडु प्रीमियर लीग अभी तक हीट रही है. सीजन 7 के लिए सभी फ्रेंचाइजी खिलाड़ियों पर बोली लगा रही हैं. टीम इंडिया के स्‍टार स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन भी ऑक्‍शन टेबल पर मौजूद थे. उन्होंने वरुण चक्रवर्ती पर बोली लगाई और 6.25 लाख में उन्हें खरीदा. आपको बता दें कि वरुण चक्रवर्ती को यूएई में खेले गए टी20 वर्ल्डकप 2021 के बाद से भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया. आईपीएल में उनके प्रदर्शन को देखते हुए 2021 में हुए टी20 वर्ल्ड कप में वरूण को मौका मिला लेकिन वह प्रभावित नहीं कर पाए. वरुण चक्रवर्ती के अलावा अश्विन की डिंडिगुल ड्रैगन्‍स ने विजय शंकर को 10.25 लाख, टी नटराजन 6.25 लाख, वाशिंगटन सुंदर को 6.75 लाख और संदीप वॉरियर को 8.25 लाख रुपये में खरीदा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement