Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

‘It’s Ok, ये खुशी के आंसू हैं’, जीत पर क्या बोलीं कप्तान शेफाली वर्मा, देखें दिल छू लेने वाला वीडियो

Shafali Verma Crying Ind Vs Eng: अंडर-19 वर्ल्ड कप फाइनल जीतने के बाद टीम की कप्तान शेफाली वर्मा खुशी के आंसू नहीं रोक पाईं.

‘It’s Ok, ये खुशी के आंसू हैं’, जीत पर क्या बोलीं कप्तान शेफाली वर्मा, देखें दिल छू लेने वाला वीडियो

Shaifali Verma In Tears After Ind Vs Eng Final

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अंडर-19 महिला वर्ल्ड कप (U-19 Women's World Cup 2023) जीतकर भारतीय टीम ने इतिहास रच दिया है. इंग्लैंड को फाइनल मुकाबले में 7 विकेट से मात देकर देश की बेटियां विश्व विजेता बन गई हैं. कप्तान शेफाली वर्मा इस जीत के बाद काफी भावुक हो गईं और कैमरे के सामने ही उनके आंसू छलक पड़े. इस जीत के बाद उन्होंने प्रेंजेंटर से बात करते हुए कहा कि यह खुशी के आंसू हैं. 

इंग्लैंड को 7 विकेट से हराकर भारतीय टीम ने रचा इतिहास 
भारत की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और गेंदबाजों ने कप्तान शेफाली शाह इसे सही भी साबित किया. पूरी इंग्लैंड की टीम 17.1 ओवर में महज 68 रनों के स्कोर पर ढेर हो गई थी. पहले ओवर से ही भारतीय टीम इंग्लिश टीम पर दबाव बनाने में कामयाब रही. छोटे लक्ष्य का पीछा करने में भारत ने 3विकेट जरूर गंवाए लेकिन विजेता बनकर अब देश लौटेंगी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

शेफाली वर्मा की कप्तानी की काफी तारीफ हो रही है और जब उनसे इस जीत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह खुशी के आंसू हैं और इसलिए वह इन्हें रोकने की कोशिश नहीं करेंगी. इसके बाद साउथ अफ्रीका में मौजूद दर्शकों ने तालियों से उनका स्वागत किया. 

यह भी पढ़ें: U-19 Women's T20 World Cup: भारत की बेटियों ने रचा इतिहास, फाइनल में इंग्लैंड को 7 विकेट से हराया

हर ओर से ऐतिहासिक जीत के बाद मिल रही बधाई 
अंडर-19 टीम को वर्ल्ड कप जीतने के बाद देश के कोने-कोने से बधाईयां मिल रही हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, खेल मंत्री, बीसीसीआई सचिव जय शाह समेत कई खिलाड़ियों और चर्चित हस्तियों ने महिला टीम को बधाई दी है. युवराज सिंह और सौरव गांगुली ने महिला टीम के प्रदर्शन की सराहना की है. बीसीसीआई की ओर से जीतने वाली टीम के लिए बंपर इनाम का भी ऐलान किया गया है. इस जीत के बाद से भारतीय महिला टीम ट्विटर और सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रही है. 

यह भी पढ़ें: U-19 World Cup Final: आज दुनिया जीतकर घर लौटेंगी हमारी बेटियां, गोल्डन बॉय ने दिया जीत का महामंत्र

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement