Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

U19 Womens T20 World cup: रुक गया भारत का विजय रथ, ऑस्ट्रेलिया से 7 विकेट की हार ने सेमीफाइनल की राह की मुश्किल

U19 Womens T20 World cup: अंडर-19 महिला टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम को बुरी तरह से हराया है. हार से भारत की राह मुश्किल हो गई है.

U19 Womens T20 World cup: रुक गया भारत का विजय रथ, ऑस्ट्रेलिया से 7 विकेट की हार ने सेमीफाइनल की राह की मुश्किल

Ind Vs Aus U19 Women's World Cup 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अंडर 19 वर्ल्ड कप (U19 Women's World Cup) में ऑस्ट्रेलिया से भारतीय टीम को करारी हार का सामना पड़ा है. इस मुकाबले में पूरी टीम 87 रनों पर ही सिमट गई. इस हार से भारतीय टीम के रन रेट पर बुरा असर पड़ा है. अब भारतीय टीम के लिए सेमीफाइनल की राह पहले से मुश्किल हो गई है. इस हार के साथ ही टीम इंडिया का विजय रथ भी थम गया है. 7 विकेट से मिली हार के बाद अब भारतीय टीम अगले मैच में जीत की लय पाने के लिए बेकरार होगी. 

टी20 विश्व कप में रुक गया भारतीय टीम का विजय रथ 
सुपर सिक्स स्टेज में ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली 7 विकेट की हार के साथ ही इस वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की जीत की लय टूट गई है. भारतीय बल्लेबाजी आक्रमण इस मुकाबले में बुरी तरह से बिखर गई और 18.5 ओवर में महज 87 रन बना सकी. ऑस्ट्रेलियाई की टीम टीम ने 6 ओवर पहले ही लक्ष्य हासिल कर लिया. एक छोर से श्वेता सहरावत टिकी हुई थीं लेकिन दूसरे छोर से गिरते विकेट ने उन्हें दबाव में ला दिया. श्वेता 21 रनों की पारी खेलकर आउट हो गईं.

यह भी पढ़ें: ‘छोटा रोहित’ पहुंचा मैदान, कप्तान के छूटे पसीने, वीडियो देख समझ आ जाएगी पूरी कहानी 

ग्रुप 1 प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंची भारतीय टीम 
इस हार के साथ ही भारत के नेट रन रेट पर भी नकारात्मक असर पड़ा है. नेट रन रेट में भारत को  (प्लस 1.905) नुकसान हुआ है. साथ ही, प्वाइंट्स टेबल में भारतीय टीम दूसरे नंबर पर पहुंच गई है और ऑस्ट्रेलिया टॉप पर बरकार है. प्वाइंट के लिहाज से ऑस्ट्रेलिया, भारत, दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश सभी के चार चार अंक हैं लेकिन रन रेट के आधार पर भारत दूसरे नंबर पर है. इस ग्रुप में श्रीलंका और संयुक्त अरब अमीरात का खाता नहीं खुला है. हालांकि सेमीफाइनल में पहुंचने का रास्ता भारत के लिए अभी पूरी तरह से बंद नहीं हुआ था. 

यह भी पढ़ें: IRE vs ZIM: जिम्बाब्वे पर कहर बनकर टूटे जोशुआ लिटिल, 46 रनों से आयरलैंड ने जीता मैच

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement