Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Venkatesh Prasad Viral Pic: पाकिस्तान को धूल चटाई, धोनी को वर्ल्ड कप विजेता बनाया, इस क्रिकेटर की सेहत ने दी फैंस को टेंशन!

Venkatesh Prasad Health: पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद (Venkatesh Prasad) की हालिया तस्वीर देखकर फैंस हैरान हैं. तस्वीर में वह काफी पतले और कमजोर लग रहे हैं. फैंस उनकी तस्वीर देखकर परेशान हो गए हैं और लगातार उनकी सेहत के बारे में पूछ रहे हैं. जानिए क्या हुआ इस खिलाड़ी को. 

Venkatesh Prasad Viral Pic: पाकिस्तान को धूल चटाई, धोनी को वर्ल्ड कप विजेता बनाया, इस क्रिकेटर की सेहत ने दी फैंस को टेंशन!

venkatesh prasad viral Pic

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद ने हाल ही में तिरंगे के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है. उनकी तस्वीर देखकर फैंस हैरान हो गए हैं और उनसे सेहत का हाल पूछ रहे हैं. देश को यह पूर्व क्रिकेटर आज भी 1996 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के कप्तान आमिर सोहेल के साथ हुए झगड़ के लिए याद है. 2007 टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम के बॉलिंग कोच भी प्रसाद थे. टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी थे. ट्विटर पर यह पूर्व क्रिकेटर काफी एक्टिव रहते हैं और सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं. 

तस्वीर में बहुत पतले दिख रहे हैं प्रसाद 
वेंकटेश प्रसाद की एक तस्वीर इस वक्त चर्चा में है. दरअसल प्रसाद ने तिरंगे के साथ तस्वीर शेयर की है जिसके कैप्शन में लिखा है, 'विचारों में आजाजी, शब्दों में विश्वास और आत्मा से गर्व. इस स्वतंत्रता दिवस पर देश को सैल्यूट करें.'

प्रसाद तस्वीर में काफी पतले नजर आ रहे हैं. फैंस को यह देखकर काफी चिंता होने लगी और लोग उनसे स्वास्थ्य को लेकर सवाल करने लगे थे कि क्या वह बीमार हैं या कोई और वजह है. अचानक उनका वजन इतनी तेजी से क्यों कम हुआ है.

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर बहुत फेमस हैं पड़ोसी देश के इन क्रिकेटर्स की ये पत्नियां, देखें तस्वीरें

वेंकटेश प्रसाद ने बताया कि क्यों दिख रहे कमजोर 
ट्विटर पर फैंस के परेशान होने पर प्रसाद ने खुद बताया है कि वह पूरी तरह से ठीक हैं. उन्होंने बताया कि वह पूरी तरह से ठीक हैं. उनकी तबीयत खराब नहीं है और बिल्कुल स्वस्थ हैं. वजन कम होने के बारे में भी बताया कि वह लंबे वक्त से साधना के लिए तिरुवंदमलई में थे और वहां गिरिवलम (परिक्रमा) कर रहे थे. 

उन्होंने स्वास्थ्य के लिए चिंता करने वाले सभी फैंस का शुक्रिया भी अदा किया है. आपको बता दें कि प्रसाद उन स्टार्स में से हैं जो सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने पाकिस्तानी ट्रोल्स को भी चुप कराया था. 

यह भी पढ़ें: खेल-खेल में Ind Vs Pak: जब भारतीय गेंदबाज से जावेद मियांदाद ने पूछा, 'तेरा होटल रूम क्या है?'

आमिर सोहेल के साथ झगड़े की आज भी होती है चर्चा 
वेंकटेश प्रसाद को फैंस आज भी 1996 वर्ल्ड कप में पाकिस्तानी कप्तान आमिर सोहेल के साथ हुए झगड़े के लिए याद किया जाता है. प्रसाद बॉलिंग कर रहे थे और आमिर सोहेल ने चौका लगाकर बाउंड्री की ओर इशारा किया था. पाक कप्तान उनका ध्यान हटाना चाहते थे. अगली गेंद पर प्रसाद ने सोहेल को आउट कर दिया और पवेलियन की तरफ इशारा किया था. फैंस को आज भी मैदान पर हुई नोक-झोंक याद है. 

प्रसाद भारत के मैच विनर गेंदबाज थे और वनडे और टेस्ट दोनों में उनका रिकॉर्ड शानदार रहा है. क्रिकेट से रिटायर होने के बाद वह कोचिंग और कॉमेंट्री जैसे कामों में बिजी रहते हैं. साथ ही, वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement