Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KL Rahul ने ट्विटर पर करा दी भयंकर लड़ाई तो फैंस बोले, 'वेंकटेश प्रसाद का एक विकेट आकाश चोपड़ा के पूरे करियर पर भारी'

Akash Chopra Venkatesh Prasad Fight Over KL Rahul: केएल राहुल की फॉर्म को लेकर वेंकटेश प्रसाद और आकाश चोपड़ा के बीच तीखी झड़प हो गई है.

KL Rahul ने ट्विटर पर करा दी भयंकर लड़ाई तो फैंस बोले, 'वेंकटेश प्रसाद का एक विकेट आकाश चोपड़ा के पूरे करियर पर भारी'

Venkatesh Prasad Vs Akash Chopra Twitter War

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केएल राहुल (KL Rahul Form) लंबे समय से आउट ऑफ फॉर्म हैं और कई क्रिकेट एक्सपर्ट उन्हें ड्रॉप करने की सलाह दे चुके हैं. इस बीच इस ओपनर बल्लेबाज के लिए ट्विटर पर वेंकटेश प्रसाद और आकाश चोपड़ा के बीच काफी कहा-सुनी हो गई है. चोपड़ा के एजेंडा चलाने के आरोपों पर पलटवार करते हुए पूर्व तेज गेंदबाज ने दो टूक अंदाज में कह दिया कि वह किसी खिलाड़ी के समर्थन या खिलाफ में एजेंडा नहीं चलाते हैं. उन्होंने तो यह तक कह दिया कि न तो उन्हें यूट्यूब से पैसा कमाना है और न ही आईपीएल या बीसीसीआई में नौकरी करनी है.

वेंकटेश प्रसाद Vs आकाश चोपड़ा की लड़ाई में पब्लिक ले रही मजे 
वेंकटेश प्रसाद ने आकाश चोपड़ा के कुछ खिलाड़ियों के खिलाफ एजेंडा चलाने के आरोप का जवाब देते हुए लिखा, ' मेरे दोस्त आकाश चोपड़ा ने आज सुबह यूट्यूब पर एक वाहियात वीडियो बनाकर मुझे एजेंडा चलाने वाला कहा है. याद दिला दूं तो यह वही हैं जो रोहित शर्मा को टीम से बाहर करना चाहते थे.' इसके बाद प्रसाद ने लिखा कि मेरा किसी खिलाड़ी के खिलाफ कोई एजेंडा नहीं है. हो सकता है कि कुछ लोगों का हो. इसके बाद उन्होंने आकाश चोपड़ा के यूट्यूब चैनल चलाने पर तंज करते हुए कहा कि आप तो अपने विचारों को दूसरों के बीच पहुंचाकर अपनी पहचान बना रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Suryakumar Yadav महाकाल दर्शन के बाद पहुंचे बालाजी, पत्नी के साथ भक्ति रंग में डूबे दिखे मिस्टर 360

आकाश चोपड़ा ने भी दी सफाई 
प्रसाद के इस ट्वीट के बाद आकाश चोपड़ा ने सफाई देते हुए कहा कि सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर कई बार लिखे गए मैसेज सही अर्थ नहीं पहुंचा पाते हैं. इसके बाद उन्होंने कहा कि हर तरह के विपरीत विचारों का स्वागत है. उन्होंने वेंकटेश प्रसाद को सलाह देते हुए कहा कि वेंकी भाई आपके पास मेरा नंबर है. एक वीडियो चैट पर हम दोनों चर्चा करते हैं जिसमें कोई कहीं से पैसा नहीं कमाएगा. इसके जवाब में प्रसाद ने कहा कि 12 मिनट के वीडियो में आपने सब स्पष्ट कहा है और यहां गलत ट्रांसलेशन वाली बात नहीं है. 

यह भी पढ़ें: Sania Mirza का  20 साल लंबा करियर हार के साथ हुआ खत्म , नम आंखों से कोर्ट से आखिरी बार लौटीं टेनिस स्टार

बता दें कि केएल राहुल की फॉर्म और आंकड़ों को लेकर पिछले कुछ वक्त में आकाश चोपड़ा और वेंकटेश प्रसाद के बीच तीखी बहस हो चुकी है. अब फैंस इस पर मजे ले रहे हैं और आकाश चोपड़ा को याद दिला रहे हैं कि कैसे प्रसाद ने पाकिस्तान के आमिर सोहेल को वर्ल्ड कप में आउट किया था और वह एक विकेट आकाश चोपड़ा के पूरे करियर से ज्यादा यादगार है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement