Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs SL: 4 वनडे मैच में 3 शतक लगा विराट कोहली ने दिखाया दम, पुराने रंग में लौटे रन मशीन

Virat Kohli Century: विराट कोहली पुराने रंग में लौट आए हैं और उनके बल्ले से रन बरस रहे हैं. श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे में उन्होंने शतक जड़ा है.

Ind Vs SL: 4 वनडे मैच में 3 शतक लगा विराट कोहली ने दिखाया दम, पुराने रंग में लौटे रन मशीन

Virat Kohli Century Ind Vs SL 3RD ODI Scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम श्रीलंका वनडे (Ind Vs SL ODI) सीरीज के तीसरे मुकाबले में विराट कोहली ने जोरदार शतक जड़ा है. इस मैच में उन्होंने अपने वनडे करियर का 46वां शतक लगाया है. पिछले 4 वनडे मुकाबले में यह तीसरा शतक है. रन मशीन के इस प्रचंड फॉर्म को देखकर फैंस कह रहे हैं कि अब वर्ल्ड कप में भी टीम इंडिया ही बाजी मारेगी. एशिया कप से पूर्व कप्तान बेहतरीन फॉर्म में हैं और उनके बल्ले से बैक टू बैक शतक निकल रहे हैं. 

ODI में46वां शतक, पिछले 4 में से 3 मैच मे जड़ी है सेंचुरी 
विराट कोहली लंबे समय तक शतक नहीं लगा पाने की वजह से आलोचकों के निशाने पर थे लेकिन एशिया कप में उन्होंने बेहतरीन कमबैक किया और अफगानिस्तान के खिलाफ शतक जड़ा था. टी20 वर्ल्ड कप में भी वह सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे. बांग्लादेश में तीसरे वनडे में उन्होंने शतक लगाया और फिर श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में भी वह सेंचुरी मारने में कामयाब रहे थे.

ईडन गार्डंस में उनका बल्ला नहीं चला लेकिन उसकी कसर उन्होंने तीसरे वनडे में निकाल ली है और शानदार शतक जड़ा है. यह उनके वनडे करियर का 46वां शतक है. कोहली नाबाद 166 रनों की पारी खेलकर लौटे. इसमें उन्होंने 13 चौके और 8 छक्के लगाए.

यह भी पढ़ें: Ind Vs SL ODI: Rohit Sharma के खिलाफ खड़े हुए R Ashwin, इस फैसले पर जमकर सुनाया

शुभमन गिल ने भी जड़ा शतक
तिरुअनंतपुरम में भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी और श्रीलंकाई गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. ओपनर शुभमन गिल ने शानदार 116 रनों की पारी खेली. यह उनके वनडे करियर की दूसरी सेंचुरी है. भारतीय टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 390 रन स्कोरबोर्ड पर टांग दिए हैं. श्रीलंकाई गेंदबाजों की जमकर धुनाई करने में विराट कोहली और गिल ने कोई कसर नहीं छोड़ी. 

यह भी पढ़ें: मेलबर्न में भिड़ेंगे दुनिया के स्टार्स लेकिन किसी एक टीम का सफर होगा समाप्त, जानें कहां देखें लाइव  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement