Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ऑस्ट्रेलिया के साथ घमासान से पहले Virat Kohli पहुंचे ऋषिकेष, अनुष्का संग PM Modi के गुरु से लिया आशीर्वाद

Virat Kohli In Rishikesh Ahead Aus Vs Ind Test: ऑस्ट्रेलिया के साथ टेस्ट से पहले विराट कोहली परिवार के सा ऋषिकेष पहुंचे और पूजा-पाठ की.

ऑस्ट्रेलिया के साथ घमासान से पहले Virat Kohli पहुंचे ऋषिकेष, अनुष्का संग PM Modi के गुरु से लिया आशीर्वाद

Virat Kohli Anushka Sharma Ind Rishikesh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विराट कोहली (Virat Kohli) इस वक्त क्रिकेट से दूर परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. हाल ही में वह पत्नी अनुष्का के साथ ऋषिकेष पहुंचे और दयानंद गिरि आश्रम में काफी वक्त बिताया. भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज (Ind Vs AUs Test) के साथ कोहली मैदान पर वापसी करेंगे. न्यूजीलैंड के साथ टी20 मैचों के लिए उन्हें और रोहित शर्मा को आराम दिया गया है. बता दें कि स्टार कपल को उत्तराखंड काफी पसंद है और दोनों अक्सर यहां क्वालिटी टाइम बिताने आते हैं. 

PM Modi के गुरु के आश्रम में विराट-अनुष्का ने किया अनुष्ठान
ऋषिकेश स्थित दयानंद गिरि आश्रम में विराट कोहली और अनुष्का पहुंचे हैं. सूत्रों का कहना है कि दोनों के साथ बेटी वामिका भी है. बता दें कि दयानंद गिरि को पीएम नरेंद्र मोदी भी अपना आध्यात्मिक गुरु मानते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि स्टार कपल ने यहां धार्मिक अनुष्ठान किया है. विराट और अनुष्का नीम करौली बाबा के भी भक्त हैं. आश्रम के जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि विराट और अनुष्का ने यहां गंगा आरती में हिस्सा लिया और 20 मिनट तक ध्यान भी किया. 

यह भी पढ़ें: एक्सीडेंट के बाद अब कैसी है ऋषभ पंत की  हेल्थ, फैंस के लिए खुशखबरी लाया डॉक्टरों का अपडेट

टेस्ट में विराट के बल्ले से रन निकलना जरूरी 
कोहली की वनडे और टी20 में शानदार फॉर्म वापस लौट चुकी है लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट में उनका संघर्ष जारी था. पूर्व कप्तान सौरव गांगुली भी कह चुके हैं कि कोहली का ऑस्ट्रेलिया के साथ सीरीज में चलना जरूरी है क्योंकि उन पर टीम इंडिया का भविष्य निर्भर करता है. नवंबर 2019 में उन्होंने टेस्ट में आखिरी बार शतक लगाया था और फैंस को 3 साल से क्रिकेट के सबसे लंबे फॉर्मेट में उनके बल्ले से सेंचुरी का इंतजार है.पिछले 3 साल में टेस्ट में उनके खराब प्रदर्शन का असर ओवरऑल औसत पर भी पहुंचा है. 3 साल पहले जो एवरेज 54 का था वह अब 48.90 का हो गया है.

यह भी पढ़ें: Ind Vs NZ: अहमदाबाद में भी रन बनाने के लिए तरसेंगे बल्लेबाज या गेंदबाजों की होगी पिटाई, जानें पिच का हाल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement