Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli ने अनुष्का शर्मा के साथ किया महाकाल दर्शन, फैंस कहने लगे, 'भाभी ने पूजा-पाठ टाइप बना दिया'

Memes On Virat Kohli Mahakaleshwar Visit: विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ महाकाल दर्शन किए और सोशल मीडिया पर इसके बाद रिएक्शन की बहार आ गई है.

Virat Kohli ने अनुष्का शर्मा के साथ किया महाकाल दर्शन, फैंस कहने लगे, 'भाभी ने पूजा-पाठ टाइप बना दिया'

Virat Anushka Mahakal Visit

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विराट कोहली का टेस्ट क्रिकेट में फॉर्म इन दिनों कुछ खास नहीं चल रहा है. ऑस्ट्रेलिया सीरीज (Ind Vs Aus Test) में अब तक वह कोई बड़ा स्कोर नहीं बना पाए हैं. इंदौर टेस्ट में टीम इंडिया की हार के बाद वह महाकाल दर्शन के लिए पहुंचे. उनके साथ पत्नी अनुष्का शर्मा भी थीं और दोनों ने भस्म आरती में भी हिस्सा लिया. सोशल मीडिया पर कुछ फैंस कहने लगे कि अब अगले टेस्ट में सेंचुरी निकलेगी तो कुछ ने कहा कहीं ड्रॉ़प न हो जाए. 

सोशल मीडिया पर आ गई रिएक्शन की बहार 
फैंस विराट कोहली और अनुष्का के धार्मिक नियमों के पालन की तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान नीम करौली बाबा के भी भक्त हैं और वह अक्सर दर्शन के लिए उत्तराखंड और मथुरा जाते हैं. महाकाल दर्शन पहले भी टीम इंडिया के की और खिलाड़ियों ने किया है. इंदौर टेस्ट शुरू होने से पहले केएल राहुल भी पत्नी के साथ महाकाल पहुंचे थे. 

यह भी पढ़ें: Umesh Yadav के पिता के निधन पर पीएम मोदी ने दी सांत्वना, चिट्ठी पढ़ आपका भी भर जाएगा दिल 

केएल राहुल महाकाल दर्शन के बाद टीम से ड्रॉप हो गए. इसलिए कुछ फैंस मजे लेते हुए कह रहे हैं कि अगले टेस्ट में ड्रॉप नहीं हो जाना. हालांकि कोहली को अहमदाबाद में ड्रॉप किया जाएगा इसकी संभावना न के बराबर है. 

कुछ फैंस ने कहा कि अब महाकाल दर्शन के बाद उनकी सारी इच्छा पूरी होगी. टेस्ट में शतक से लेकर आरसीबी पहली बार आईपीएल खिताब भी जीतेगी. 

कुछ फैंस अनुष्का की तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि विराट कोहली के व्यवहार में शादी के बाद काफी परिवर्तन आया है. सोशल मीडिया पर भी विराट और अनुष्का ट्रेंड कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: यशस्वी जयसवाल का होगा जोरदार धमाल, गावस्कर और सचिन जैसे धुरंधर भी इस रिकॉर्ड से मीलों दूर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement