Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli: क्रिकेट से दूर वृंदावन की गलियों में अनुष्का के साथ दिखे विराट कोहली, बाबा नीम करौली का लिया आशीर्वाद

Virat Kohli visit Vrindavan: विराट कोहली फिलहाल क्रिकेट से दूर परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. बुधवार को वह वृंदावन दर्शन के लिए पहुंचे.

Virat Kohli: क्रिकेट से दूर वृंदावन की गलियों में अनुष्का के साथ दिखे विराट कोहली, बाबा नीम करौली का लिया आशीर्वाद

Virat Kohli Anushka Sharma In Vrindavan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (Virat Kohli Anushka Sharma) दुबई में न्यू ईयर मनाकर देश लौट चुके हैं. बुधवार को दोनों को वृंदावन में स्पॉट किया गया. मीडिया से बचने के बावजूद उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. विराट अनुष्का दोनों ही बाबा नीम करौली के भक्त हैं और उन्होंने वृंदावन में उनके मंदिर में काफी वक्त बिताया. इस दौरान सेलिब्रिटी कपल ने मास्क भी लगा रखा था. अनुष्का और कोहली कैजुअल लुक में नजर आ रहे थे. दोनों के साथ परिवार के कुछ सदस्य भी थे लेकिन सभी ने मास्क लगा रखा था.

नीम करौली बाबा के दर्शन कर लिया आशीर्वाद 
विराट कोहली और अनुष्का ने मंदिर में एक घंटे के करीब वक्त बिताया और नीम करौली बाबा के दर्शन किए. दोनों ने इस दौरान मंदिर में मौजूद कुछ स्टाफ के लोगों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई.

बता दें कि कोहली को श्रीलंका टी20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है और वह वनडे सीरीज के साथ वापसी करेंगे. हाल ही में वह न्यू ईयर की छुट्टियां दुबई में मनाकर लौटे हैं. दोनों की दुबई में सेलिब्रेशन और डिनर डेट की तस्वीरें वायरल हुई थीं. 

यह भी पढ़ें: बीच मैदान पर मार्नस लाबुशेन मांगने लगे सिगरेट लाइटर, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

वनडे सीरीज के साथ वापसी करेंगे विराट 
विराट कोहली श्रीलंका के साथ वनडे सीरीज में वापसी करेंगे. फैंस को उम्मीद है कि नए साल में पूर्व कप्तान जमकर रन बनाएंगे और इस साल वनडे वर्ल्ड कप भी है. कोहली 2011 वनडे वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम के सदस्य थे. हालांकि उसके बाद से टीम इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने का इंतजार बढ़ता ही जा रहा है. टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया से फैंस से काफी उम्मीद थी लेकिन सेमीफाइनल में भारतीय टीम निराशाजनक हार के साथ वापस लौटी. 

यह भी पढ़ें: अश्लील जश्न मनाने के आरोपी फुटबॉलर की रोमांटिक तस्वीरें देख कहेंगे ये तो लव बर्ड्स हैं

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement