Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अंग्रेजों ने कोहली के ‘1000’ का उड़ाया मजाक, भारतीयों ने बताई उनकी औकात, जानें क्या है माजरा

इंग्लैंड क्रिकेट को समर्थन करने वाली बर्मी आर्मी ने ट्विटर पर 1000 दिनों से चल रहे विराट कोहली के शतक के इंतजार को लेकर पोस्ट किया.

अंग्रेजों ने कोहली के ‘1000’ का उड़ाया मजाक, भारतीयों ने बताई उनकी औकात, जानें क्या है माजरा

Virat Kolhi 100 drought

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंग्लैंड की बार्मी आर्मी का भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली के साथ अच्छा रिश्ता नहीं रहा है. कई बार उन्होंने उनकी उपलब्धियों की सराहना तो ही है लेकिन तंज भी मारा है. ज्यादातर ये आर्मी लगातार भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली को निशाना बनाती रही है. हालांकि भारतीय फैंस ने हर बार उन्हें मुंह की खानी पड़ती है. शुक्रवार को बर्मी आर्मी ने कोहली को उनके शतक के सूखे को निशाना बनाते हुए ऐसा ही एक ट्वीट पोस्ट किया, जिसे देख भारतीय फैंस नराजा हो गए और उन्होंने इंग्लैंड टीम के शर्मनाक प्रदर्शन का याद दिलाना शुरू कर दिया. 

भारत की ये 5 स्पोर्ट्स प्रेजेंटेटर नहीं हैं खूबसूरती के मामले में किसी से कम, कुछ का क्रिकेटर्स से रहा गहरा रिश्ता

आपको बता दें कि जिस तरह भारत आर्मी इंडियन क्रिकेट टीम की समर्थक है और दुनिया के हर कोने में भारतीय टीम को सपोर्ट करने के लिए पहुंच जाती है, उसी तरह ये बर्मी आर्मी इंग्लैंड टीम की समर्थक मानी जाती है. हालांकि इस पोस्ट के बाद फैंस ने उन्हें अच्छा सबक सिखाया और एडमिन तक को फ्लॉप कह डाला.

विराट को समर्थकों ने दिया मुहतोड़ जवाब

कोहली ने आखिरी बार 23 नवंबर, 2019 को शतक बनाया था. ये शतक ऐतिहासिक पिंक बॉल टेस्ट में ईडन गार्डन में बांग्लादेश के खिलाफ आया था, जहां उन्होंने 136 रनों की मैच जीतने वाली पारी खेली थी. तह से विराट तीनों फॉर्मेट की 78 पारियां खेल चुके हैं और सैकड़े तक नहीं पहुंच पाए हैं. उनके शतक का इंतजार अब 1000 दिन से भी अधिक हो चुका है. 19 अगस्त को आखिरी अंतरराष्ट्रीय शतक के बाद से  1000 दिन के बाद बर्मी आर्मी ने ट्विटर पर पोस्ट किया, "1,000 दिन."

विराट कोहली 27 अगस्त से यूएई में शुरू होने वाले एशिया कप टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम में वापसी कर रहे हैं. भारत 28 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में अपने पहले मैच में कट्टर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement