Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rohit ने मारा छक्का और मैदान पर मचा Kohli Kohli का शोर, देखें कैसे विराट से लड़ने वाले नवीन के साथ फैंस ने किया खेल

Indian Premier League में विराट कोहली से नवीन उल हक को पंगा लेना भारी पड़ रहा है. कोहली के फैंस उन्हें कहीं भी ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं.

Rohit ने मारा छक्का और मैदान पर मचा Kohli Kohli का शोर, देखें कैसे विराट से लड़ने वाले नवीन के साथ फैंस ने �किया खेल

Virat kohli fans chants kohli kohli as rohit sharma hits six on naveen ul haq bowl in MI vs LSG ipl match

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ लड़ाई के बाद टीम से बाहर रहने वाले अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ वापसी का मौका मिला. 1 मई के लखनऊ सुपरजाइंट्स (Lucknow Supergiants) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच खेले गए मुकाबले में विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच कहासुनी हुई थी. जिसके बाद मामला काफी गर्म रहा था. मंगलवार को जब वह फिर से मैदान पर उतरे तो फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया. इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि वह खुद हैं. 

ये भी पढ़ें: मैदान पर आया बवंडर, बैट्समैन और कीपर की हालत हुई खराब, देखें अंपायर ने कैसे बचाई जान

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में नवीन उल हक का विराट कोहली से भिड़ना भारी पड़ता जा रहा है. लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज नवीन-उल-हक मंबई इंडियंस के खिलाफ मंगलवार को फिर से मैदान पर उतरे. ये मैच वहीं खेला जा रहा था जहां विराट और नवीन की लड़ाई हुई थी. जब मुंबई इंडियंस 178 रन के लक्ष्य का पीछा कर रही थी तब नवीन उल हक ने 19वें ओवर में 19 लुटा दिए. जिसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया गया. मुंबई इंडियंस को आखिरी 12 गेंदों में जीत के लिए 30 रन की जरूरत थी. क्रुणाल पंड्या ने नवीन उल हक को मोर्चे पर लगाया और उन्होंने 19 रन लुटा दिए. 

सबसे अहम बात ये रही कि इस ओवर में कोहली के फैंस ने नवीन उल हक की हर गेंद पर कोहली कोहली के नारे लगाए. ओवर की पहली गेंद डॉट थी क्योंकि नवीन ने ऑफ साइड यॉर्कर फेंकी थी. दूसरी गेंद धीमी थी और इसे एक टिम डेविड ने पहले ही पढ़ लिया और सीधा बाउंड्री के बाहर मार दिया. तीसरी गेंद पर डेविड ने दो रन लिए. चौथा दो बार फेंकना पड़ा. पहली नो बॉल थी और बई के रूप में चौका मिला तो फ्री हिट खाली चली गई. पांचवीं गेंद खाली रही लेकिन आखिरी गेंद पर नवीन को फिर छक्का खाना पड़ा.इसके बाद जब वह बाइंड्री लाइन पर भी फील्डिंग के लिए गए तो फैंस ने कोहली कोहली के नारे लगाए. हालांकि मोहसिन खान ने आखिरी ओवर में फिर से सिर्फ 5 रन दिए और मैच लखनऊ के नाम कर दिया. लेकिन कोहली के फैंस ने नवीन को ये बता दिया कि भारतीय स्टार से पंगा लेना कितना महंगा पड़ सकता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement