Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli ICC Player Of The Month: विराट कोहली के नाम एक और बड़ा कीर्तिमान, आईसीसी ने चुना प्लेयर ऑफ द मंथ 

Virat Kohli WC 2022: वर्ल्ड कप 2022 में विराट कोहली लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्हें अक्टूबर के लिए ICC प्लेयर ऑफ द मंथ चुना गया है.

Virat Kohli ICC Player Of The Month: विराट कोहली के नाम एक और बड़ा कीर्तिमान, आईसीसी ने चुना प्लेयर ऑफ द मंथ 

virat kohli icc player of the month

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों अपनी पुरानी फॉर्म में हैं और बल्ले से जमकर रन कूट रहे हैं. उन्हें आईसीसी ने टी20 फॉर्मेट के लिए अक्टूबर 2022 के लिए प्लेयर ऑफ द मंथ चुना है. कोहली के साथ रेस में जिम्बाब्वे के सिकंदर रजा और दक्षिण अफ्रीका के डेविड मिलर भी थे लेकिन अंत में बाजी पूर्व भारतीय कप्तान ने मारी है. इस वर्ल्ड कप में कोहली अब तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं. 

डेविड मिलर और सिकंदर रजा भी थे रेस में 
विराट कोहली के साथ जिम्बाब्वे के सिकंदर रजा और दक्षिण अफ्रीका के डेविड मिलर भी पुरस्कार के लिए नॉमिनेट थे. हालांकि आखिर में बाजी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ने मारी है.  उन्होंने अक्टूबर में गुवाहाटी में भारत के खिलाफ 47 गेंद में नाबाद 106 रनों की पारी खेली थी. टी20 विश्व कप में भी भारत के खिलाफ पर्थ में नाबाद 59 रनों की शानदार पारी खेली थी. जिम्बाब्वे के ऑलराउंडर सिकंदर रजा गेंद और बल्ले दोनों से ही लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. 

यह भी पढे़ं: मैदान पर दनादन रन बरसा रहे सूर्या ने खोला राज़, पत्नी के टोटके से मिल रही सफलता

वर्ल्ड कप में कोहली के बल्ले से बरस रही है आग 
एशिया कप से ही विराट कोहली लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. अब वर्ल्ड कप 2022 में भी उनका शानदार फॉर्म जारी है. अब तक हुए 5 मैच में उन्होंने 246 रन बनाए हैं. उनका एवरेज    123.00 का है और स्ट्राइक रेट 138.98 का है. सर्वाधिक स्कोर  82* है. कोहली ने अब तक 3 अर्धशतक भी लगाए हैं और 3 बार नॉटआउट रहे हैं. फैंस को उम्मीद है कि अब सेमीफाइनल और फाइनल में भी उनके बल्ले से ढेर सारे रन निकलेंगे.  

यह भी पढे़ं: दानुष्का गुनाथिलाका की जमानत याचिका खारिज, नहीं खेल पाएंगे अब क्रिकेट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement