Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli: विराट कोहली ने पीएम मोदी को समझाया क्या होता है यो-यो टेस्ट, देखें वायरल वीडियो

Yo-Yo Test Virat Kohli Old Video: यो-यो टेस्ट पर विराट कोहली का पीएम मोदी को दिए जवाब का वीडियो वायरल हो रहा है. देखें क्या जवाब दिया था कोहली ने.

Virat Kohli: विराट कोहली ने पीएम मोदी को समझाया क्या होता है यो-यो टेस्ट, देखें वायरल वीडियो

Virat Kohli Viral Video on Y0-YO Test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बीसीसीआई ने स्पष्ट कर दिया है कि नेशनल टीम में सेलेक्शन के लिए डेक्सा और यो-यो टेस्ट पास करना जरूरी है. इसके बाद से सोशल मीडिया पर यो-यो टेस्ट को लेकर काफी चर्चा हो रही है. इस बीच पूर्व कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो वायरल (Virat Kohli Old Video) हो रहा है जिसमें वह इस टेस्ट के बारे में बता रहे हैं. उनसे यह सवाल कोई और नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है. 

Virat Kohli Old Video Viral
फिट इंडिया मूवमेंट के तहत विराट कोहली से पीएम मोदी यो-यो टेस्ट के बारे में पूछते हैं तो वह बताते हैं कि खिलाड़ियों की फिटनेस के लिहाज से यह कितना जरूरी है. कोहली कहते हैं, 'खिलाड़ियों की फिटनेस के लिए यह टेस्ट जरूरी है. अभी भी भारतीय एथलीट्स की फिटनेस दूसरे देशों के मुकाबले थोड़ी कमजोर है.' 

इसके बाद कोहली यह भी बताते हैं कि फिटनेस के लिए जरूरी टेस्ट सभी खिलाड़ियों को पास करना होता है. बतौर कप्तान वह खुद सबसे पहले इस प्रक्रिया से गुजरते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो दोबारा वायरल हो रहा है. 

यह भी पढें: पापा ने बनाया बेटे के नाम पर स्टेडियम, अब बेटे ने वहां लगाया दमदार शतक  

2023 में बीसीसीआई का पूरा जोर खिलाड़ियों की फिटनेस पर 
बता दें कि 2023 में वनडे वर्ल्ड कप को देखते हुए बोर्ड अभी से एक्शन मोड में है. पिछले कुछ महीने टीम इंडिया के प्रदर्शन और खिलाड़ियों की फिटनेस के लिहाज से औसत रहे हैं. कई खिलाड़ी इस दौरान चोटिल हुए हैं. ऐसे में बीसीसीआई की कोशिश है कि पूरी तरह से फिट खिलाड़ियों को ही टीम में जगह मिले. इसके लिए यो-यो और डेक्सा टेस्ट पास करना अनिवार्य बना दिया गया है. ये दोनों टेस्ट खिलाड़ियों के ओवरऑल फिटनेस को परखने का ज़रिया माना जाता है. 

यह भी पढें: IPL में दिखेगी ‘दादागिरी’, दिल्ली कैपिटल्स की ऐसे नैया पार लगाएंगे सौरव गांगुली

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement