Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पठान के गाने पर झूमे जडेजा और कोहली, मैच के दौरान दिखाया 'Jhoome Jo Pathaan' का हुक स्टेप

Virat Kohli और Ravindra Jadeja ने ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी शुरू होने से पहले पठान फील्म के 'झूमे जो पठान' गाने पर हुक स्टेप किया.

पठान के गाने पर झूमे जडेजा और कोहली, मैच के दौरान दिखाया 'Jhoome Jo Pathaan' का हुक स्टेप

virat kohli and ravindra jadeja hook steps on shah rukh khans jhoome jo pathaan  in india vs australia video 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शनिवार को भारतीय टीम ने तीन दिन में ही ऑस्ट्रेलिया जैसी दिग्गज टीम को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिए. टीम इंडिया ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy 2023) में अपने अभियान की शुरुआत धमाकेदार की. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली टीम ने नागपुर (Nagpur Test) में ऑस्ट्रेलिया को पारी और 132 रन से हरा दिया. इस जीत के साथ भारत ने चार मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) के फाइनल (WTC 2023 Final) में पहुंचने की दांवे को भी मजबूत कर दिया है. 

ऑस्ट्रेलिया का फाइनल से कट सकता है पत्ता लेकिन भारत की राह हुई आसान, यहां समझें पूरा समीकरण

भारतीय टीम ने मैच के तीनों दिन अपना दबदबा बनाए रखा और ऑस्ट्रेलिया को हर विभाग में मात दी. मैच के तीसरे दिन पारी का ब्रेक हुआ तो भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने ऐसा डांस किया, जिसकी वीडियो तेजी से वायरल होने लगी. आपको बता दें कि नागपुर टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और 177 के स्कोर पर सिमट गई. रवींद्र जडेजा ने 5 विकेट हासिल किए तो अश्विन ने भी तीन विकेट चटकाए. 

जीत से पहले कोहली-जडेजा का डांस

भारत ने अपनी पहली पारी में 400 के आंकड़े को छूकर ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी की आधार पर 223 रन की बढ़त हासिल कर ली. इसके बाद जब ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाज दूसरी पारी में बल्लेबाजी के लिए आने वाले थे उससे पहले भारतीय टीम खिलाड़ी फील्डिंग के लिए मैदान पर पहुंच गए और इंतजार करने लगे. इसी दौरान विराट कोहली को पठान फील्म के झूमे जो पठान गाने पर डांस करते देखा गया. विराट के साथ जडेजा ने भी हुक स्टेप किया. 

दिल्ली में खेला जाएगा दूसरा मुकाबला

इस मुकाबले को जीतकर भारतीय टीम ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की राह को आसान कर लिया है. भारतीय टीम को अपना दूसरा मुकाबला दिल्ली में 17 फरवरी से खेलना है. दूसरा मैच जीतते ही भारतीय टीम का फाइनल में स्थान लगभग तय हो जाएगा. इस मुकाबले को आप सुबह 9.30 बजे से लाइव देख सकते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement