Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli T20 World Cup 2022: कोहली ना होते तो क्या होता? टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का है यही हाल

Virat Kohli in T20 World Cup 2022: विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप में लगातार अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं, लेकिन टीम के बाकी बल्लेबाजों का हाल है बेहाल.

Virat Kohli T20 World Cup 2022: कोहली ना होते तो क्या होता? टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का है यही हाल

virat kohli vs bangladesh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की बल्लेबाजी का जैसा प्रदर्शन रहा है उसे देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि ये टीम सेमीफाइनल से बाहर हो जाएगी. वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया की जिस बल्लेबाजी को उसकी ताकत बताया जा रहा था. वही अब उसकी सबसे बड़ी कमजोरी बनती दिख रही है. पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए टूर्नामेंट के पहले मैच से लेकर आज बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच तक, टीम की बल्लेबाजी बेहद खराब रही है. 

आज के मैच में केएल राहुल ने फिफ्टी जरूर लगाई, लेकिन वो पचास रन बनाते ही अगली गेंद पर आउट हो गए और फिर से विराट कोहली के कंधों पर गेम डाल गए. पहले रोहित और फिर राहुल दोनों ने ही विराट पर प्रेशर डाला. लेकिन विराट प्रेशर में भी अच्छा खेलने के लिए जाने जाते हैं. विराट ने आज बांग्लादेश के खिलाफ भी बेहतरीन पारी खेली और पूरी टीम का बोझ अपने कंधों पर उठाकर आगे बढ़ते रहे.

खत्म हुई पाकिस्तान के रिजवान की बादशाहत, रैंकिंग में टॉप पर पहुंचे सूर्यकुमार यादव

सूर्या आ रहे कोहली के काम

विराट कोहली का साथ अगर इस पूरे टी20 वर्ल्ड कप में कोई बल्लेबाज अच्छे से निभा रहा है तो वो सूर्यकुमार यादव हैं. सूर्या टीम में एकमात्र ऐसे बल्लेबाज हैं, जो क्रीज पर आते ही कोहली पर से प्रेशर उतारकर विपक्षी टीम पर डाल देते हैं. सूर्या ने नीदरलैंड्स, साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश तीनों के खिलाफ ही रन बनाए हैं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ तो उन्होंने अकेले ही लड़ाई लड़ी थी और 40 बॉल पर 68 रन बनाए थे. इस मैच में तो कोहली भी नहीं परफॉर्म कर पाए थे. 

जब कोहली खेलते हैं तभी जीत पाती है टीम इंडिया

पाकिस्तान के खिलाफ हुए कांटे के मैच में टीम इंडिया को कोहली ने ही जिताया था. उन्होंने 82 रनों की ऐतिहासिक पारी खेली थी और टीम इंडिया को अकेले मैच जिताया था. इसके बाद नीदरलैंड्स के खिलाफ हुए मैच में कोहली ने 44 गेंदों पर 62 रन बनाए और टीम इंडिया ये मैच 56 रन से जीत गई. लेकिन जब विराट साउथ अफ्रीका के खिलाफ नहीं चले तो टीम इंडिया की नाव भी डूब गई. लेकिन कोहली तो कोहली हैं, उन्होंने फिर वापसी की और बांग्लादेश के खिलाफ 44 गेंद पर नाबाद 64 रन बनाए.

कोहली ने शाकिब को सिखाया क्रिकेट, वीडियो में देखें No Ball पर कैसे हुआ बवाल  

अगर टीम इंडिया को ये वर्ल्ड कप जीतना है तो उसके सभी बल्लेबाजों को रन बनाने होंगे सिर्फ कोहली के भरोसे टूर्नामेंट में उसका आगे का सफर तय कर पाना नामुमकिन है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement