Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup से पहले Virat Kohli ने शेयर किया एक और वीडियो, लोग बोले- अब ओलंपिक में मेडल जिता दो

Virat Kohli gym video: एशिया कप से पहले विराट कोहली जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं. उन्हें इस कदर वेट उठाते देख फैंस उनसे अजीबोगरीब डिमांड कर रहे हैं.

Asia Cup से पहले Virat Kohli ने शेयर किया एक और वीडियो, लोग बोले- अब ओलंपिक में मेडल जिता दो

विराट कोहली जिम बहा रहे हैं खूब पसीना

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में अपनी वापसी के लिए टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पूरी तरह से तैयार नजर आ रहे हैं. कोहली इन दिनों अपनी फिटनेस पर खूब ध्यान दे रहे हैं और इसका सबूत हैं उनके द्वारा पोस्ट किए जा रहे वीडियो. जिनमें वो जमकर एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं और अपनी ताकत को और बढ़ाने में लगे हुए हैं.

कोहली लंबे समय बाद मैदान पर वापसी करने जा रहे हैं. कोहली ने जुलाई के बाद अब तकरीबन दो महीने बाद मैदान पर लौटने वाले हैं. साथ ही एशिया कप में भी कोहली 2016 के बाद हिस्सा लेने जा रहे हैं. हर एक भारतीय को कोहली से बड़ी उम्मीदें हैं, क्योंकि टीम को जीत दिलाने में कोहली का रिकॉर्ड बेहतरीन है. 

फिटनेस को लेकर पूरी तरह आश्वस्त होने के लिए कोहली जिम में काफी पसीना बहा रहे हैं. उन्होंने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें हेवी वेट ट्रेनिंग करते दिख रहे हैं और साथ अपनी बैक को भी मजबूत करने के लिए एक्सरसाइज कर रहे हैं. कोहली को जी तोड़ मेहनत करते देख उनके फैंस भी बेहद खुश नजर आ रहे हैं. लोग किंग कोहली की तारीफ में खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

एक यूजर ने विराट के इस वीडियो को लेकर कमेंट किया है कि अब ऑफसाइड की गेंदों की खैर नहीं. जब कि एक अन्य यूजर ने मजाक करते हुए लिखा है कि विराट भाई अगले ओलंपिक में जाकर इंडिया को वेटलिफ्टिंग में गोल्ड मेडल जिता दो.

 

विराट का कुछ दिन पहले भी एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो तेजी से दौड़ते नजर आ रहे थे. ये वीडियो ट्विटर पर ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने शेयर किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement