Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Ban Series: मेहदी हसन मिराज हुए विराट कोहली की दरियादिली के फैन, गिफ्ट पाकर खुशी से झूमे

Virat Kohli Gift For Mehidy Hasan: टीम इंडिया के लिए बांग्लादेश दौरा मिला-जुला ही रहा है. मेहदी हसन मिराज सीरीज के बाद विराट कोहली की वजह से खुश हैं.

Ind Vs Ban Series: मेहदी हसन मिराज हुए विराट कोहली की दरियादिली के फैन, गिफ्ट पाकर खुशी से झूमे

Virat Kohli Gift For Mehidy Hasan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया का बांग्लादेश दौरा (India Vs Bangladesh) मिले-जुले नतीजों के साथ खत्म हो गया है. वनडे सीरीज पर मेजबानों ने कब्जा जमाया जबकि टेस्ट सीरीज में भारत ने क्लीन स्वीप किया है. हालांकि वनडे और टेस्ट दोनों में ही ऑलराउंडर मेहदी हसन मिराज (Mehidy Hasan Miraz) छाए रहे हैं. विराट कोहली के दुनिया भर में फैन हैं और मेहदी भी उनके सुपरफैन हैं. सीरीज खत्म होने के बाद पूर्व भारतीय कप्तान से मिले खास तोहफे की तस्वीर भी उन्होंने शेयर किया है. 

Virat Kohli Gift For Mehidy Hasan
विराट कोहली ने मेहदी हसन मिराज को अपनी जर्सी गिफ्ट की है जिसकी तस्वीर खुद उन्होंने ट्विटर पर शेयर की है. उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में पूर्व भारतीय कप्तान को दुनिया के महानतम खिलाड़ियों में से एक बताया है. 

विराट ने बांग्लादेश के ऑलराउंडर को अपनी जर्सी पर ऑटोग्राफ भी दिया है. कोहली खुद इस खिलाड़ी की तारीफ कर चुके हैं और उन्होंने कहा कि इस सीरीज में मेहदी हसन अलग ही तेवर और लय के साथ खेलते नजर आए हैं. 

यह भी पढ़ें: टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के करीब पहुंची टीम इंडिया, देखें लेटेस्ट प्वाइंट टेबल

वनडे सीरीज जीत में मेहदी हसन ने निभाई थी बड़ी भूमिका 
भारतीय टीम को वनडे में हराने में मेहदी हसन मिराज की बड़ी भूमिका थी. उन्होंने वनडे सीरीज के पहले मैच में 9 विकेट गिरने के बाद शानदार पारी खेली और 1 विकेट से जीत दिलाई थी. दूसरे मैच में उन्होंने शतक भी लगाया और अपनी टीम की जीत के सूत्रधार बने.गेंदबाजी में भी उन्होंने कुल 4 विकेट लिए थे. वनडे सीरीज में उन्हें मैन ऑफ द सीरीज चुना गया था. 

यह भी पढ़ें: बॉक्सिंग डे टेस्ट में साउथ अफ्रीका का कचूमर निकालेंगे डेविड वॉर्नर, 100 का रिकॉर्ड पक्का है

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement