Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli का क्यूट अंदाज, T20 World Cup 2024 जीतने के बाद अनुष्का से वीडियो कॉल पर की बात 

Virat Kohli Video Call: साउथ अफ्रीका को हराकर भारत ने टी20 वर्ल्ड कप अपने नाम कर लिया है. फाइनल में जीत के बाद विराट कोहली वीडियो कॉल पर पत्नी अनुष्का शर्मा से बात करते नजर आए थे. 

Latest News
Virat Kohli का क्यूट अंदाज, T20 World Cup 2024 जीतने के बाद अनुष्का से वीडियो कॉल पर की बात 

जीत के बाद पत्नी अनुष्का को विराट ने किया वीडियो कॉल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच (IND Vs SA T20 Final) बारबाडोस में खेले रोमांचक फाइनल में टीम इंडिया ने इतिहास रच दिया है. साउथ अफ्रीका को 7 रनों से हराक भारतीय टीम ने खिताब अपने नाम कर लिया है. टी20 वर्ल्ड कप में लगातार विराट कोहली का बल्ला खामोश रहा था. हालांकि, फाइनल में उन्होंने मुश्किल हालात में  59 गेंद में 76 रन बनाए और टीम की जीत के हीरो रहे हैं. इस जीत के बाद मैदान से ही उन्होंने वीडियो कॉल कर पत्नी अनु्ष्का शर्मा और बच्चों से बात की. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

वीडियो कॉल पर की परिवार से बात 
विराट कोहली ने प्रेजेंटेशन सेरेमनी के दौरान बताया कि वह टी20 क्रिकेट से संन्यास ले रहे हैं. इस दौरान वह थोड़े भावुक भी नजर आ रहे थे. इस खास मौके क दौरान उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा साथ में नहीं थी. विराट और अनुष्का कुछ महीने पहले ही दूसरी बार पैरेंट्स बने हैं. यही वजह है कि फिलहाल अनुष्का टूर पर उनके साथ नहीं रहती हैं. मैच खत्म होने के बाद उन्होंने वीडियो कॉल पर पत्नी और परिवार के लोगों से बात की. 


यह भी पढ़ें: T20 World Cup जीतकर रोहित शर्मा एंड टीम ने रचा इतिहास, PM ने दी बधाई   


विराट कोहली ने अपने रिटायरमेंट का ऐलान करते हुए कहा कि उन्होंने पहले से ही तय कर लिया था. अगर फाइनल मुकाबले का नतीजा उनके पक्ष में नहीं आता, तब भी वह अपने फैसले पर कायम रहते. पहले से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि यह वर्ल्ड कप किंग का आखिरी टी20 वर्ल्ड कप है. सोशल मीडिया पर भी किंग ट्रेंड कर रहे हैं. 


यह भी पढ़ें: वर्ल्ड चैंपियन बनते ही विराट कोहली का बड़ा ऐलान, टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया रिटायरमेंट 


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement