Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND Vs ENG Test: टीम को कप्तान के अंदाज में ज्ञान देते दिखे विराट कोहली, वीडियो वायरल

Virat Kohli Viral Video: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली का वीडियो वायरल हो रहा है. प्रैक्टिस सेशन के दौरान वह टीम को कुछ समझाते दिख रहे हैं.

IND Vs ENG Test: टीम को कप्तान के अंदाज में ज्ञान देते दिखे विराट कोहली, वीडियो वायरल

टीम को जुझारू अंदाज में कुछ समझाते दिखे कोहली

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम इस वक्त इंग्लैंड में है (India tour of England) और 1 जुलाई से बर्मिंगम फाइनल टेस्ट मैच  खेला जाना है. यह आखिरी टेस्ट पिछले साल शुरू हुई पांच मैच की टेस्ट सीरीज का निर्णायक मुकाबला है. यह कोरोना की वजह से टाल दिया गया था. टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें विराट कुछ बात करते दिख रहे हैं और हेड कोच राहुल द्रविड़ के साथ कप्तान रोहित शर्मा और बाकी खिलाड़ी ध्यान से उनकी बात सुनते दिख रहे हैं.

Social Media पर फैंस पसंद कर रहे हैं वीडियो 
पिछले कुछ वक्त में रोहित शर्मा और विराट कोहली की अनबन से लेकर कोहली की टीम मैनेजमेंट से नाराजगी जैसी खबरें भी आई थीं. पूर्व कप्तान अपनी फॉर्म को लेकर भी निशाने पर रहे हैं. हालांकि, अब ऐसा लग रहा है कि ये सब पुरानी बातें हैं और टीम में सब ठीक चल रहा है. 

कोहली की बात को कोच समेत बाकी खिलाड़ी राउंड सर्कल में सुनते दिख रहे हैं. फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और ऐसे कमेंट कर रहे हैं कि कप्तानी छोड़ने के बाद भी कोहली की अहमियत बनी हुई है. 

यह भी पढ़ें: Rahul Dravid ने बता दिया, वर्ल्ड कप में ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक में से किसको मिलेगा मौका? 

पुराने अंदाज में दिखे कोहली 
इस वीडियो में कोहली का पुराना अंदाज दिख रहा है जब वह टीम के कप्तान थे. बिल्कुल लीडर के अंदाज में वह पूरे जोश से टीम को कुछ समझाते दिख रहे हैं. इस वीडियो को फैंस शेयर कर रहे हैं और पूर्व कप्तान के दबंग अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं. 

लीसेस्टरशायर काउंटी ग्राउंड में टीम इंडिया का प्रैक्टिस सेशन चल रहा है. हेड कोच राहुल द्रविड़, श्रेयस अय्यर और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भी टीम के साथ जुड़ गए हैं. साउथ अफ्रीका के साथ जारी टी-20 सीरीज में हिस्सा लेने की वजह से इन्होंने कुछ दिन की देरी के साथ टीम को जॉइन किया है.

यह भी पढ़ें: ENG vs IND Test: टीम इंडिया को एक और झटका, कोविड पॉजिटिव हुए रविचंद्रन अश्विन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement