Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli से कहा गया आपका समय हुआ पूरा, जवाब में बोले- हुड्डा आएगा तो चला जाउंगा, देखें वीडियो

T20 World Cup 2022: भारतीय टीम को 23 अक्टूबर को पाकिस्तान का सामना करने से पहले 17 और 19 अक्टूबर को 2 अभ्यास मैच खेलने हैं.

Virat Kohli से कहा गया आपका समय हुआ पूरा, जवाब में बोले- हुड्डा आएगा तो चला जाउंगा, देखें वीडियो

Virat Kohli on Deepak Hooda

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेट के प्रति विराट कोहली (Virat Kohli) का समर्पण और जुनून देखने लायक बनता है. मैच से पहले लंबी प्रैक्टिस और फिट रहने के लिए जिम में पसीना बहाने में विराट तो माहीर हैं ही साथ ही वह क्रिकेट की पिच पर भी लंबी पारी खेलने के लिए जाने जाते हैं. फिलहाल वह ऑस्ट्रेलिया में हैं और भारतीय टीम के साथ टी20 विश्वकप (T20 World Cup 2022) की तैयारियों में जुटे हुए हैं. Team India को पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के साथ खेलना है. उससे पहले भारतीय टीम को दो अभ्यास मैच भी खेलने हैं. 

SL vs NAM Pitch Report: क्या पिच देगी कमजोर नामीबिया का साथ और पलट जाएगा मैच

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) को 17 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) और 19 अक्टूबर को न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के साथ अभ्यास मैच खेलना है. उससे पहले भारतीय टीम लगातार अभ्यास में जुटी हुई है. इस प्रैक्टिस सेशन की एक वीडिया वायरल हो रहा है जिसमें कोहली नेट छोड़कर जाने के लिए तैयार नहीं है.

विराट कोहली नेट में अभ्यास करते नजर आ रहे हैं और भारतीय टीम के सपोर्ट स्टाफ में से कोई उनसे उनके प्रैक्टिस टाइम के खत्म होने का बात कह रहा है, जिसके जवाब में वो कहते हैं कि हुड्डा आ जाएगा तो मैं चला जाउंगा. क्रिकेट के प्रति विराट का लगाव और जुनून कई बार देखने को मिला है. इससे पहले भी कई स्टाफ उनके लंबे प्रैक्टिस सेशन की बात कह चुके हैं. 

T20 World Cup 2022, SL vs NAM: कुछ ही देर में शुरू होगा वर्ल्ड कप का पहला मुकाबला

हालांकि कोहली ने भारत के लिए पहले दोनों अभ्यास मैच नहीं खेले थे. पर्थ में खेले गए वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 अभ्यास मैच में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया अब ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैचों के लिए ब्रिसबेन पहुंच चुकी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement