Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virender Sehwag Son: सोशल मीडिया पर बेटे की वजह से ट्रोल हो रहे हैं वीरेंद्र सहवाग, वजह भी है दमदार

Virender Sehwag Son: वीरेंद्र सहवाग के बेटे आर्यवीर का नाम दिल्ली अंडर-16 में शामिल हो गया है. आर्यवीर के सेलेक्शन पर अब लोग सवाल उठा रहे हैं.

Virender Sehwag Son: सोशल मीडिया पर बेटे की वजह से ट्रोल हो रहे हैं वीरेंद्र सहवाग, वजह भी है दमदार

Virendra Shehwag and his son

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज के दौर में जब भी नेपोटिज्म की बात आती है तो दिमाग में सबसे पहले बॉलीवुड आता है. मगर ये पूरा सच नहीं है. सोशल मीडिया यूजर्स क्रिकेट को भी भाई-भतीजावाद के रंग से रंगा हुआ मान रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया यूजर्स ने टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को आड़े हाथों लिया है. मंगलवार (6 दिसंबर) को दिल्ली और डिस्ट्रिक क्रिकेट यूनियन (डीडीसीए) ने विजय मर्चेंट ट्रॉफी में बिहार के खिलाफ होने वाले मैच के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की. जिसमें 15वें नंबर पर विरेंद्र सहवाग के बड़े बेटे आर्यवीर सहवाग का नाम भी शामिल है

हालांकि, आर्यवीर का नाम आखिरी 11 खिलाड़ियों में नहीं  लेकिन रिजर्व में उनका नाम देखने के बाद यूजर्स सेलेक्टर्स पर सवाल उठाने लगे हैं. कुछ ने कहा कि आर्यवीर का दिल्ली अंडर-16 टीम में सेलेक्ट होने के पीछे की वजह वीरेंद्र सहवाग का कद बताया है, जबकि अन्य ने स्पष्ट रूप से इसे नेपोडिज्म का एक और मामला बताया.

ये भी पढ़ें - भारत के इन 5 क्रिकेटरों के पास है इतना पैसा कि कई देशों की GDP भी इनसे कम

इस बात में कोई हैरानी नहीं होगी कि सोशल मीडिया पर ट्रोल बेहद ही आसानी से किसी स्टार किड को जज कर लेते हैं कि वह उनके माता-पिता के रसूख के साथ उनके बेटे के टैलेंट को जज करने लगते हैं. वे ये तक भी देखना नहीं चाहते कि क्या वह बच्चा वास्तव में टैलेंटेड है या नहीं!

ये भी पढ़ें - भारत के लिए करो या मरो मुकाबला, मैच देखने के लिए बेताब हैं तो यहां जानें सारी डिटेल

सोशल मीडिया यूजर्स लगातार आर्यवीर के सेलेक्शन पर सवाल उठा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "नेपोटिज्म हर तरफ है". दूसरे यूजर ने लिखा, "सहवाग का बेटा 15 साल का है जबकि कई प्रतिभाशाली बच्चे तो टीम में शामिल ही नहीं हैं." 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement