Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs PAK: कोहली ने की पिटाई और नहीं मिली कोई विकेट तो शाहीन अफरीदी पर उठने लगे सवाल

Shaheen Afridi ने अपने पहले दो ओवर में सिर्फ 8 रन खर्च किए थे जबकि आखिरी दो ओवर में उन्होंने 25 रन लुटा दिए थे, जिससे भारत को मैच जीतने में आसानी हुई.

IND vs PAK: कोहली ने की पिटाई और नहीं मिली कोई विकेट तो शाहीन अफरीदी पर उठने लगे सवाल

Shaheen Shah Afridi ind vs pak 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मेलबर्न में पाकिस्तान का सबसे भरोसमंद खिलाड़ी पाकिस्तानी फैंस के उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा. जिस शाहीन के बारे में बढ़ा-चढ़ा कर बाते की जा रही थी वही शाहीन अफरीदी भारत के खिलाफ फ्लॉप हो गए. उनके फ्लॉप शॉ ने पाकिस्तान की भी पिक्चर पिटवा दी और भारत से हार गई. जिसके बाद से लगातार शाहीन के प्रदर्शन और उनकी फिटनेस पर सवाल उठ रहे हैं. शाहिन की फिटनेस को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और उनकी मेडिकल टीम को कई सवालों का सामना करना पड़ रहा है. पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम, वकार यूनिस और पूर्व कप्तान मिसबाह उल हक को लगता है कि शाहीन मेलबर्न में रविवार को भारत के खिलाफ खेलते हुए पूरी तरह से मैच फिट नहीं थे.

ENG vs IRE MCG Pitch Report: ये गेंदबाज बनेगा आयरलैंड का काल! उससे पहले पढ़ें मेलबर्न की पिच का हाल

वकार ने कहा, "यह वह शाहीन नहीं था जिसे हम जानते हैं. वह लय हासिल नहीं कर पाया और यह सवाल उठता है कि क्या उन्हें बहुत जल्दी टीम में चुना गया है और क्या वह अब इतने बड़े टूर्नामेंट के लिए फिट हैं?" इसी साल जुलाई में गॉल में श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में फील्डिंग के दौरान शाहीन के घुटने में चोट लगी थी. वह ब्रिसबेन में दो अभ्यास मैच में सिर्फ छह ओवर फेंकने के बाद रविवार को भारत के खिलाफ महत्वपूर्ण मैच में उतरे. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और मुख्य कोच वकार ने कहा कि जब टीम विश्व कप से पहले ट्राई सीरीज के लिए न्यूजीलैंड में थी तो उन्होंने बाबर आजम, सकलेन मुश्ताक और टीम के डॉक्टर से शाहीन की फिटनेस के बारे में बात की थी.

 

फॉर्म में चल रहे Hardik Pandya का कटेगा पत्ता? इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका

वकार ने कहा, "मैंने उनसे उनकी डेवलपमेंट के बारे में पूछा और उन्हें याद दिलाया कि उन्होंने नेट में कितनी भी गेंदबाजी की हो लेकिन विश्व कप मैच में खेलना पूरी तरह से अलग स्थिति है. अगर उनका रिहैबिलिटेशन ठीक चल रहा है तो क्यों न विश्व कप का इंतजार करने के बजाय उन्हें ट्राई सीरीज में आजमाया जाए." अकरम ने भी सहमति जताते हुए कहा कि शाहीन में भारत के खिलाफ मैच में अभ्यास की कमी दिख रही थी. उन्होंने कहा, "ऐसा लगता है कि उनकी गेंदबाजी में वह पैनापन नहीं है. शाहीन ने भारत के खिलाफ अपने आखिरी दो ओवरों में 25 रन लुटाए और अपने अंतिम ओवर में 19 रन देकर भारत को रविवार को रोमांचक मैच जीतने का मौका दे दिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement