Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Babar Azam Video: बाबर आजम के वायरल वीडियो पर वसीम अकरम हुए आग बबूला? जानें पूरा मामला

Pakistan Team Viral Video: सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद पाकिस्तानी टीम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस पर कई पूर्व पाक खिलाड़ी नाराज हैं.

Babar Azam Video: बाबर आजम के वायरल वीडियो पर वसीम अकरम हुए आग बबूला? जानें पूरा मामला

wasim akram on babar azam viral video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2022 (World Cup 2022) के सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में कप्तान बाबर आजम खिलाड़ियों से कुछ बातचीत करते दिख रहे हैं. इस वीडियो को लेकर अब पाक क्रिकेट में हंगामा शुरू हो गया है. कई पूर्व खिलाड़ियों ने इस पर नाराजगी जताते हुए कहा कि वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करने वाले शख्स के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. बाबर और टीम के मेंटर मैथ्यू हेडन का वीडियो शेयर करने पर कई पूर्व पाक क्रिकेटरों ने नाराजगी जताई है. 

Wasim Akram ने लगाई क्लास 
पूर्व पाकिस्तानी कप्तान वसीम अकरम और क्रिकेटर वकार यूनिस ने का वीडियो सामने आने पर नाराजगी जताई है. दोनों ही पूर्व खिलाड़ियों ने कहा कि ड्रेसिंग रूम में कई तरह की गोपनीय और व्यक्तिगत बातें भी होती हैं. इसे सोशल मीडिया पर शेयर करना किसी भी तरह से ठीक नहीं है. (बाबर आजम के इस वीडियो शेयर किए जाने पर जताई है नाराजगी:)

अकरम ने एक चैनल से बातचीत में कहा, ‘बतौर कप्तान बाबर आजम को वीडियो बनाने वाले शख्स को रोकना चाहिए था. अगर मैं उसकी जगह पर होता तो वीडियो बनाने वाले शख्स को उसी समय रोक देता. क्रिकेटरों के लिए ड्रेसिंग रूम एक अलग तरह की जगह होती है. वहां की जाने वाली बातें सार्वजनिक मंच पर नहीं कही जा सकती हैं. ड्रेसिंग रूम में कभी गोपनीय तो कभी व्यक्तिगत बातें भी होती हैं.’

यह भी पढ़ें: महामुकाबले से पहले इंग्लैंड को एक और झटका, यह खतरनाक गेंदबाज भी हुआ चोटिल

अकरम ने कहा, सोशल मीडिया पर हद हो गई है 
वसीम अकरम ने सोशल मीडिया के इस दौर पर भी नाराजगी जताई है. उन्होंने कहा कि  मुझे नहीं लगता किसी भी और टीम ने वर्ल्ड कप के दौरान ऐसा किया होगा. स्विंग के सुल्तान नाम से मशहूर पूर्व गेंदबाज ने कहा, सोशल मीडिया के दौर में फैंस और फॉलोअर्स बढ़ाने की इच्छा लोगों में है लेकिन यह तो हद हो गई है. वकार यूनिस ने भी कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट के लिए यह अच्छा नहीं है. दोनों ही क्रिकेटरों ने वीडियो शेयर करने वाले शख्स पर नाराजगी जाहिर करते हुए एक्शन की मांग की है. 

यह भी पढ़ें: टी20 में न्यूजीलैंड और पाकिस्तान में कौन किस पर रहा है भारी, आंकड़ों में जानें सबकुछ  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement