Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs PAK: 'चाचा के बटे ने...' बाबर ने मांगी कोहली से जर्सी तो वसीम अकरम ने सुना दिया

अहमदाबाद में भारत से हारने के बाद बाबर आजम ने विराट कोहली से जर्सी मांगी थी. इस पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम उखड़ गए.

IND vs PAK: 'चाचा के बटे ने...' बाबर ने मांगी कोहली से जर्सी तो वसीम अकरम ने सुना दिया

Virat Kohli Gift Jersy to Babar Azam Wasim Akram Blasts

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच वर्ल्डकप 2023 (World Cup 2023) का हाईवोल्टेज मुकाबला खेला गया. टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान को बुरी तरह से रौंद दिया. भारतीय रणबांकुरों के सामने ना पाकिस्तान के बल्लेबाज चले, ना ही उनके गेंदबाज. पाकिस्तानी टीम ने भारत के सामने पूरी तरह से आत्मसमर्पण कर दिया. जिसके बाद पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर्स टीम के प्रदर्शन पर बिफर गए हैं. इस बीच मैच के बाद बाबर आजम (Babar Azam) का विराट कोहली (Virat Kohli) से जर्सी मांगना - आग में घी डालने का काम किया है.

यह सब करने का आज दिन नहीं था - वसीम अकरम

पूर्व दिग्गज वसीम अकरम (Wasim Akram) ने एक पाकिस्तानी टीवी चैनल पर बाबर आजम की तीखी आलोचना की है. उन्होंने कहा, 'यह सब करने का आज दिन नहीं था.' दरअसल, बाबर के चचेरे भाई ने उनसे कहा था कि कोहली की जर्सी चाहिए. अहमदाबाद में मुकाबला खत्म होने के बाद कोहली अपनी ऑटोग्राफ वाली जर्सी बाबर को गिफ्ट करते नजर आए. दोनों की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हुई, लेकिन अकरम ने कहा कि यह सब ड्रेसिंग रूम में होना चाहिए था.

उन्होंने कहा, "जब मैंने यह तस्वीर देखी, तभी मैंने कहा, 'यह सब करने का आज दिन नहीं था.' अगर करना है... अगर चाचा के बेटे ने कह दिया है कि टी-शर्ट चाहिए कोहली की, तो ड्रेसिंग रूम में जाकर लेते."

पाकिस्तान के सेमीफाइनल की राह हुई मुश्किल

भारत से करारी हार के बाद पाकिस्तान के नेट रनरेट का खासा नुकसान पहुंचा है. उनका रनरेट माइनस (-137) में चला गया है. राउंड रॉबिन फॉर्मैट होने के कारण वर्ल्डकप में रनरेट की अहमियत काफी बढ़ गई है. पाकिस्तान के सामने अभी ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की चुनौती बाकी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement